लॉकडाउन का उल्लंघन, 2 महिलाओं सहित 5 काबू

3/31/2020 6:01:19 PM

पानीपत (संजीव): लॉकडाऊन के नियमों का उल्लंघन करने पर घेरा अराइयां क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस ने 3 महिलाओं सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर थाना शहर में केस दर्ज किया गया है। 

बस स्टैंड चौकी के ए.एस.आई. बिजेंद्र ने बताया कि वह एच.सी. अमृत लाल व सिपाही के राजकुमार के साथ गश्त के दौरान घेरा अराइयां की ओर जाने वाली गली में मौजूद था कि सामने गली में 2 युवक व 3 महिलाएं खड़ी दिखाई दीं जिनमें एक महिला 3 साल के बच्चे को गोद में उठाए हुए थी। जब उक्त पांचों को लॉकडाऊन के बारे में जानकारी देते हुए गली में बेवजह समूह में खड़े होने बारे पूछा गया तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।

जिसे उसने पुलिस कर्मियों की मदद से काबू करके पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अजय पुत्र प्रवीण, प्रदीप पुत्र मुन्ना लाल, रजनी पत्नी रामबीर, रवीना उर्फ पूजा वासीयान जावा कालोनी हरि सिंह चौक वार्ड नम्बर-5 पानीपत व सुनीता पत्नी अजय कुमार निवासी घेरा अराइयां पानीपत के तौर पर दी। चूंकि मुख्य सचिव हरियाणा सरकार हैल्थ विभाग ने कोरोना महामारी के सम्बंध में लॉकडाऊन घोषित किया है। जिसकी उक्त पांचों ने उल्लंघना की है। जिसके चलते आरोपियों को गिरफ्तार करके उन पर थाना शहर में  धारा 188 के तहत केस दर्ज करवाया गया है।

Shivam