बेरहम बाप की काली करतूत,पति-पत्नी के झगड़े में गई बच्चे की जान (VIDEO)

9/19/2019 4:56:38 PM

पानीपत (संजीव): राजकीय प्राथमिक पाठशाला शिव नगर में जे.बी.टी. साक्षी व प्रमोद के बीच करीब 5 साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी तथा यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा था और दोनों ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ घर से भागकर कुरुक्षेत्र के एक मंदिर में शादी कर ली थी। बाद में परिवारजनों से खतरा होने के चलते उन्हें शैल्टर होम में रहकर पुलिस प्रोटैक्शन भी लेनी पड़ी थी। साक्षी का कहना है कि जिसके लिए वह मां-बाप रिश्तेदारों के साथ-साथ दुनिया से टकरा गई थी बाद में उसके साथ ये स्थिति होगी कभी सोचा न था।

साक्षी के अनुसार 5 साल पहले जब वह कुरुक्षेत्र जिले के गांव समालखी में अपने मायके में रहती थी तथा द्वितीय वर्ष में पढ़ाई कर रही थी तो फेसबुक पर हनुमान कालोनी पानीपत निवासी प्रमोद कुमार से उसकी दोस्ती हो गई। तब प्रमोद ने अपनी प्रोफाइल में खुद को रिफाइनरी सुपरवाइजर बताया था। दोनों के बीच ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई तथा दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी में बंधकर जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाई।

प्यार इस कद्र परवान चढ़ा कि दोनों 2 दिसंबर 2014 को घर से भाग गए तथा कुरुक्षेत्र में एक मंदिर में शादी कर ली। शादी करके वह प्रमोद के साथ पानीपत आई तथा कोर्ट से अर्जी देकर खुद को परिजनों से जान का खतरा बताते हुए प्रोटैक्शन ले ली। जिस पर बाद में वे शैल्टर होम चले गए। हालांकि बाद में दोनों के परिजनों को पता चल गया था कि वे शैल्टर होम में रह रहे हैं। शादी के बाद साक्षी को पता चला कि पति ने उससे 2 बातों को लेकर झूठ बोला है।

पहला यह है कि वह रिफाइनरी में सुपरवाइजर न होकर भिवानी एल-वन में नौकरी करता है। इसके साथ ही प्रमोद ने जिस फ्लैट को खुद का बताया था वह भी किराए का निकला। इन्हीं बातों को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। हालांकि साक्षी का कहना है कि शादी के बाद प्रमोद के स्वभाव में भी तबदीली आ गई, जिसके चलते ही दोनों के बीच झगड़ा रहने लगा।

करीब 3 साल पहले बेटे यश का जन्म हुआ, लेकिन बेटे की ममता भी पति-पत्नी के विवाद को कम नहीं करवा पाई तथा दोनों के बीच तलाक की नौबत आ चुकी तथा दोनों ने कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन भी कर दिया।

Isha