पड़ोसी के खिलाफ नोट लिखकर युवक लापता

3/20/2019 12:59:24 PM

पानीपत (संजीव): पूरेवाल कालोनी क्षेत्र में पड़ोसी के खिलाफ नोट लिखकर एक युवक रहस्यमयी परिस्थितियों में घर से लापता हो गया। परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा पड़ोसी द्वारा धोखे से हड़पी गई संपत्ति को लेकर तनाव में था। इसके चलते उसने यह कदम उठाया है। उन्हें भय है कि उनका बेटी तनाव में कोई अनहोनी न कर बैठे। थाना मॉडल टाऊन पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस ने माता-पिता के बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

माता-पिता ने वह नोट भी पुलिस को सौंप दिया है जिसे छोड़कर उनका बेटा घर से चला गया है।पूरेवाल कालोनी निवासी गुलशन व उसकी पत्नी पूनम ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति का कर्जा देना है जिसके चलते उन्होंने पड़ोसी को अपनी सम्पत्ति बेचने की बात कही। पड़ोसी ने उन्हें आश्वासन दिया कि जैसे ही उनकी सम्पत्ति की रजिस्ट्री उसके नाम हो जाएगी वह उन्हें 5 लाख रुपए का भुगतान कर देगा। आरोप है कि पड़ोसी ने धोखे से रजिस्टरी अपने नाम करवा ली तथा अब वह पैसे देने से इंकार कर रहा है। 

जिसके चलते उनका बेटा भारी तनाव में चल रहा है तथा परेशानी के चलते ही उसने यह कदम उठाया है। थाना मॉडल टाऊन ने जांच तेज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Deepak Paul