बंदरों ने जिम ट्रेनर पर बोला हमला, मार डाला

11/25/2015 8:10:34 PM

समालखा, (राकेश) : बुधवार को जीटी रोड पर एक जिम में बतौर ट्रेनर का काम करने वाले 19 वर्षीय एक युवक की मौत का कारण बंदर बने। घटना उस वक्त की है जब वो जिम खोलने के बाद वॉशबेसन पर हाथ धो रहा था। इसी दौरान बंदरों ने उसके ऊपर हमला बोल दिया और घबराकर युवक फर्श पर नीचे गिर गया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव करहंस वासी शमशेर सिंह ने बताया कि वो शहर में जीटी रोड पर काम्पलैक्स में इंडियन जिम के नाम से हैल्थ केयर चला रहा है। गांव नरायणा वासी 19 वर्षीय अंकित उसके पास काफी समय से बतौर ट्रेनर का काम करता था, जो एक बॉडी बिल्डिर भी था। उसने बताया कि अंकित जिम में ही सोता था। रोजाना की तरह सुबह करीब साढ़े 5 बजे जिम खोलने के बाद जैसे ही साथ में खुले एक कंपनी के कार्यालय के सामने लगे वॉशबेसन में हाथ धोने लगा, तो इसी दौरान बंदरों ने एक झुंड ने घेरते हुए उस पर हमला बोल दिया। बंदरों के हमले से अंकित घबराकर कंपनी के कार्यालय के गेट की तरफ भागने लगा,इसी दौरान वो फर्श पर गिर गया। तभी बंदरों की आवाज सुनकर उक्त कंपनी के कार्यालय में तैनात गार्ड बाहर निकला, तो बंदर भाग गए। इसके बाद गार्ड ने इसकी सूचना जिम मालिक शमशेर को दी। सूचना मिलते ही शमशेर मौके पर पहुंचा और अंकित को लेकर अस्पताल पहुंचा, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

शमशेर ने बताया कि अंकित बंदरों से डरता था। एक बंदर दिखाई देने पर वो भागकर अंदर घुस जाता था। बंदरों द्वारा हमला करने पर घबराने के बाद हार्टअटैक से ही उसकी मौत हुई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और बिना किसी पुलिस कार्रवाई के अंकित के शव का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। नौजवान अंकित की अचानक मौत न केवल परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, बल्कि पूरा गांव सन्न है।