गैंगवार का शिकार हुए जयदेव का शव परिजनों को सौंपा, 3 पर केस दर्ज

1/1/2018 4:13:28 PM

पानीपत (राजेश): सैक्टर-18 में गैंगवार का शिकार हुए गांव रोहड़ा निवासी जयदेव का पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पर पोस्टमार्टम के समय काफी पुलिस बल भी तैनात रहा। वहीं पर पोस्टमार्टम के समय जयदेव के कपड़ों से एक गोली का खोल और बरामद हुआ है। चिकित्सकों के अनुसार सिर में गोली लगने के कारण खोपड़ी टूटने के कारण जयदेव की मौत हुई है। वहीं पर जयदेव के पिता रोशनलान ने थाना शहर में 3 नामजद व 3 अन्य आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी है जिसमें सुरेन्द्र ग्योंग का भाई जोगेन्द्र, भागा एम.सी. करनाल और भागा का भाई सुशील व 3 अन्य हैं। शिकायत में कहा गया है कि उक्त आरोपियों का शक था कि सुरेंद्र ग्योंग के एंकाऊंटर की मुखबिरी जयदेव शर्मा ने की थी और उसके साथ रंजिश रखने लगे। करीब 3 महीने पहले भी जयदेव को मारने की कोशिश की थी लेकिन उस समय वह बचकर भाग आया था। 

उन्होंने शिकायत में बताया कि गांव का ही कोई व्यक्ति उसके बेटे की मुखबिरी करता था पुलिस ने जयदेव की पिता की शिकायत पर सुरेंद्र ग्योंग के भाई जोगेन्द्र, भागा एम.सी. करनाल व भागा का भाई सुशील पर व 3 अन्य पर  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 
उल्लेखनीय है कि शनिवार को पानीपत के हुडा सैक्टर-18 में जयदेव अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। दोपहर के समय जयदेव घर से खाना खाकर घर से बाहर की तरफ गया था तो अज्ञात हमलावरों ने उसको गोली मार कर फरार हो गए। वहीं पर जयदेव की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और मृतक जयदेव के शव का पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया था, जहां पर रविवार को पुलिस सुरक्षा के बीच शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया था।