दुकानदार से पिस्तौल के बल पर लूटे 35,000 रुपए

10/23/2016 4:33:20 PM

समालखा (राकेश): गांव पट्टीकल्याणा से देहरा रोड पर दुकान से वापस घर लौट रहे एक दुकानदार के साथ 2 युवकों ने हमला कर 35,000 की नकदी व सोने की चेन छीनने का मामला प्रकाश में आया है, वहीं गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को उसके परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि वारदात पुरानी रंजिश को लेकर हुई है।  घटना गुरुवार देर रात की है।


 
जानकारी मुताबिक गांव देहरा वासी सुरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि समालखा माता पुली रोड पर उसकी फ्लाईवुड की दुकान है। उसने बताया कि गुरुवार रात को वह दुकान बंद कर अपने साथी प्रदीप के साथ बाइक पर सवार होकर पट्टीकल्याणा से गांव देहरा की तरफ जा रहे थे। पट्टीकल्याणा से निकलते ही कुछ दूरी पर 2 बाइक सवार युवक सड़क के बीचोंबीच बाइक लगाकर पिस्तौल व कस्सी का डंडा लिए खड़े थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि सड़क पर खड़े बाइक सवार युवकों के पास जाते ही एक ने उसके ऊपर डंडे से वार कर दिया।


दूसरे ने उसके साथ प्रदीप को पिस्तौल अड़ाकर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। उसके बाद आरोपियों ने उससे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बेहोशी की हालात में आरोपी उसके गले से सोने की चेन और उसकी जेब मेंं रखे 35 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। बताया जाता है कि पैसे के लेन-देन को लेकर उसके ऊपर रंजिशन हमला किया गया। इस संबंध में जांच कर्मी ए.एस.आई. रणबीर सिंह ने बताया कि सुरेंद्र के बयान पर वीरेंद्र, सुमित, सत्ता, संजय के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।