खुले में शौच करने से रोका तो कर्मियों पर तान दी पिस्तौल

4/23/2017 1:14:56 PM

पानीपत (अजय):एक ओर तो सरकार खुले में शौच बंद करवाने के लिए आए दिन लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी ओर लोग खुले में ही शौच करने पर उतारू हैं व रोकने पर पिस्तौल तक तान रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला शनिवार को सामना आया जब नगर निगम कर्मचारी ने ऐसे ही एक मामले की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ के दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार न.नि. आयुक्त वीना हुड्डा ने शनिवार को सैक्टर-6/7 चौकी पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि गुरुवार को शहर में ओपन डैफिकेशन फ्रैश अभियान चलाया जा रहा था, जिसमें विभाग द्वारा बनाई गई अलग-अलग टीमें कार्यरत थीं। 

ऐसी ही एक टीम में निगम कर्मचारी कृष्ण, संदीप पुत्र राजबीर, रमेश, संदीप, रोहित व दीपक की भी बनाई गई थी, जिन्हें करीबन 7.30 बजे बिचपड़ी के पास एक युवक सरेआम खुले में शौच करता दिखाई दिया। इसे रोकने पर पहले तो आरोपी युवक फरार हो गया, बाद में अपने अन्य 5-6 साथियों के साथ मिलकर उसने निगम कर्मचारियों से मारपीट की व उन्हें पिस्तौल दिखाते हुए जान से मारने तक की धमकी दे डाली। पुलिस ने निगम आयुक्त की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।