हथियार के बल पर ठेकों पर लूट मामला- 3 आरोपी काबू

5/27/2017 1:55:15 PM

समालखा (राकेश):करीब सप्ताह भर पहले गांव ढिंडार व चुलकाना में शराब के ठेकों पर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गत देर सायं पुलिस ने काबू किया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान सचिन उर्फ  चीन्ना, प्रवीन उर्फ  मोनी व रवि वासी चुलकाना के रूप में हुई। घटना में प्रयोग की गई एक बाइक, एक स्कूटी, एक डंडा व एक लोहे की रॉड बरामद करने के साथ लूटे गए 10,700 रुपए में से 5700 रुपए बरामद किए। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि थाना समालखा के गांव ढिंडार व चुलकाना में गत दिनों शराब के ठेकों पर कुछ बदमाशों ने रात्रि के समय हथियार के बल पर पैसे लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। गांव ढिंडार में हुई वारदात में सुरेश वासी घोंस जिला कैथल व चुलकाना ठेके पर हुई वारदात में कृष्ण वासी गांधी कालोनी गन्नौर की शिकायत पर चुलकाना निवासी सचिन, प्रवीन, रवि, संदीप व नवीन के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 395, 397 व 25, 54, 59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। 

जांच अधिकारी के मुताबिक गुरुवार देर सायं आरोपी सचिन उर्फ  चीन्ना, प्रवीन उर्फ  मोनी व रवि को गांव चुलकाना से काबू करने में सफलता प्राप्त की। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक रुपए, एक स्कूटी, एक डंडा व एक लोहे की रॉड बरामद करने के साथ लूटे गए 10,700 रुपए में से 5,700 रुपए बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले वारदात में शामिल इनके 2 अन्य साथी संदीप व नवीन निवासी चुलकाना को गत 20 मई को काबू कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत भेजा जा चुका है।