नहाते हुए साली की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

2020-11-09T22:52:58.567

नहाते हुए साली की बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म 

पुलिस में शिकायत दी तो काउंसलिंग के बाद थाना परिसर में ही बहनों से पिटवाया

 पीड़िता का मुंह भी नाखूनों से नोंचा, आरोपी जीजा की छोटी बहन गिरफ्तार

 बचाव करने आई पीड़िता की मां व बहन के साथ भी की हाथापाई
पानीपत,  9 नवम्बर (संजीव) : तीन बार अपनी ही साली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे चुके एक युवक के खिलाफ पुलिस को शिकायत देना विधवा महिला के लिए इतना भारी साबित हुआ कि मंगलवार को काऊसलिंग के लिए आरोपी के साथ आए परिवारजनों ने पीडि़त महिला के साथ थाना परिसर में ही जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं बीच-बचाव करने आई पीडि़ता की बहन व मां के साथ भी मारपीट की गई है। हालांकि बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़वाया व मैडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहीं घायल महिला की शिकायत पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके एक महिला को अरैस्ट कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
आठ मरला चौकी के अंतर्गत एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बहन सोनीपत जिला के अंतर्गत एक गांव निवासी युवक रविन्द्र के साथ विवाहित है। वह स्वयं भी शादीशुदा है लेकिन उसके पति की मौत हो चुकी है। महिा का आरोप है कि उसके बहनोई ने उसके साथ जबरन तीन बार दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम दिया है। उसने हर बार आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने का मन बनाया लेकिन परिवारजनों के सदस्यों ने घर की इज्जत व सामाजिक मान-मर्यादा का हवाला देकर उसे खामोश करवा दिया। लेकिन गत 26 अक्तूबर को जब उसके बहनोई ने रात के करीब डेढ़ बजे नशे की हालत में उनके घर पर आकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया तो उसने पूरे मामले के संबंध में पुलिस को शिकायत देते हुए आरोपी के खिलाफ थाना मॉडल टाऊन में मामला दर्ज करवा दिया था। इसी मामले को लेकर पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को काऊसलिंग के लिए मंगलवार को थाना मॉडल टाऊन में बुलाया गया था। जहां पर वह अपनी बहन व मां के साथ पहुंची जबकि आरोपी पक्ष की ओर से उसका बहनोई, बहन की पांच ननदें तथा 10-15 युवक चार गाडिय़ों में पहुंचे। काउंसलिंग के बाद जब वह थाने से बाहर निकल रही थी तो इसी दौरान आरोपी व उसके भाइयों के उकसाने पर आरोपी की पांच बहनों ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे बालों से पकडक़र घसीटा गया तथा उसके बाद लात-घूसों से जमकर मारपीट की गई। पुलिस के सामने ही आरोपियों ने उसे बेरहमी से मारा। जब उसकी मां व बहन बीच-बचाव करने लगी तो उनके साथ भी मारपीट की गई है। बाद में महिला पुलिस कर्मियों ने आकर उसे आरोपियों से बचाया तथा अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया।
बाक्स
इकलौते बेटे को दी जान मारने की धमकी
दुष्कर्म पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी तीन बेटियां तथा एक बेटा है। आरोपी उसे लगातार धमकी दे रहे हैं कि यदि उसके खिलाफ पुलिस में किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई की गई तो वे उसके इकलौते बेटे को जान से मार देंगे। आरोपियों की धमकी के चलते ही वे इस पूरे मामले से बेटे को दूर रखे हुए हैं। मंगलवार को भी थाना परिसर के अंदर बेटी की ननदों ने उसे तथा उसकी बेटी को पीछे से गर्दन से पकड़ लिया तथा गर्दन दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। इतना ही नहीं उनकी चोटियां पकड़ कर खींचते हुए उन्हें जमीन पर गिराकर पीटा गया है। जब उन्होंने बचाव में शोर मचाया तो दूसरी बेटी ने बचाने का प्रयास किया जिसके बाद ही आरोपियों ने उसकी बेटी को बेरहमी से पीटा है।
बाक्स
6 माह से मायके में रह रही आरोपी की पत्नी
जिस युवक पर अपनी साली से दुष्कर्म करने का आरोप है उसकी पत्नी भी पिछले करीब 6 माह से मायके में अपनी मां व बहन भाई के साथ ही रह रही है। आरोपी की पत्नी का भी कहना है कि गत 26 अक्तूबर की रात को करीब डेढ़ बजे उसका पति नशे की हालत में हालत में आया था तथा जबरन उसकी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी अपने गांव में भी कई युवतियों के साथ गलत कार्य कर चुका है, जिसके चलते उसका गांव में लोगों ने बहिष्कार किया हुआ है।
बाक्स
मोबाइल में खींच ली अश्लील फोटो
पीडि़ता का यह भी आरोप है कि जब वह अपनी बहन की ससुराल उससे मिलने के लिए गई हुई थी तो आरोपी बहनोई ने नहाते हुए उसकी अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींच रखी हैं। आरोपी ने गत 4 जुलाई को उनके घर आकर भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया व उसकी अश्लील वीडियो व फोटो मोबाइल में बना ली थी। जिसको लेकर उसे लगातार धमकी दी जा रही है कि यदि उसने पुलिस में उसके खिलाफ रेप संबंधी शिकायत देने की कोशिश की तो वह उसकी अश्लील फोटो वायरल करके उसे समाज में बदनाम कर देगा। आरोपी की इन्हीं धमकियों को लेकर वह अभी तक खामोश थी लेकिन बढ़ते उत्पीडऩ के चलते ही उसने पुलिस को शिकायत दी है।
बाक्स
पति के मर्डर के बाद मायके में रहने लगी पीडि़ता
पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी करीब 15 साल पहले जिला अंबाला के एक गांव में हुई थी। जब उसका पति किसी केस के सिलसिले में पांच साल पहले जेल में बंद था तो इसी दौरान भी आरोपी ने उनके घर पर आकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं बाद में गत अप्रैल माह में उसके पति की भतीजे ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद ससुराल में कोई सहारा न होने के कारण वह पिछले चार माह से मायके में रहने को मजबूर है। वहीं उसके मायके में आने से दो माह पहले उसकी बहन भी मां के पास आकर रहने लगी थी। जहां पर पिछले 4 माह में आरोपी द्वारा उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया गया है।
 

रिपोर्ट : संजीव नैन

Content Editor

Sanjeev Nain