राजस्थान रोडवेज की बस खड़े ट्रक से टकराई, चालक की मौत, 15 यात्री घायल

4/26/2019 1:46:06 PM

पानीपत(सौरव): जी.टी. रोड पर खादी आश्रम के सामने एलिवेटिड ओवरब्रिज पर हुए एक सड़क हादसे में राजस्थान रोडवेज के लोहागढ़ डिपो की एक बस ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। वीरवार अलसुबह हुए इस हादसे में जहां बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बस में सवार 15 यात्रियों को भी चोटें आई हैं।घायलों को निजी एम्बुलैंस में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद ट्रक का चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है।

सूचना मिलते ही सैक्टर 11-12 चौकी पुलिस के ए.एस.आई. रामेश्वर, ई.एच.सी. सुभाष व हैड कांस्टेबल सतीश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और परिचालक के बयानों के आधार पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है। राजस्थान रोडवेज के लोहागढ़ डिपो की बस संख्या आर.जे.-29पी.ए.-2350 के परिचालक घनश्याम सिंह निवासी नंगला पहाड़ खां जिला भरतपुर राजस्थान ने पुलिस को बताया कि वह साथी चालक वीरेन्द्र निवासी तमरेर जिला भरतपुर के साथ भरतपुर से चंडीगढ़ सवारियां लेकर गया था।

चंडीगढ़ पहुंचने के बाद बुधवार की रात्रि को करीब साढ़े 11 बजे वे वापस भरतपुर के लिए 26 सवारियां लेकर चले थे। वीरवार को अलसुबह 3 बजे वे पानीपत में जी.टी. रोड पर बने एलिवेटिड ओवर ब्रिज पर जा रहे थे कि खादी आश्रम के सामने पंजाब नंबर का एक ट्रक जी.टी. रोड पर बिना किसी सुरक्षा इंतजाम के खड़ा था।ट्रक ने कोई इंडिकेटर भी नहीं दे रखे थे। बस के चालक वीरेन्द्र ने ट्रक से बचाने के लिए एमरजैंसी ब्रेक भी लगाए लेकिन इसके बावजूद भी बस ट्रक के पीछे जा टकराई।

इस हादसे में चालक वीरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा बस को जोरदार झटका लगने से उसमें सवार 15 यात्रियों को भी चोटें आई हैं। जिन्हें उपचार के लिए तुरन्त अस्पताल पहुंचाया गया है। परिचालक घनश्याम के बयानों के आधार पर थाना चांदनी बाग में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

kamal