दम्पति के हाथ-पांव बांधकर डाली डकैती

9/9/2018 4:02:43 PM

पानीपत(संजीव): राजाखेड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते में मान फौजी के खेतों में एक दम्पति के हाथ-पांव बांधकर पूरे परिवार को हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बना लिया। बदमाशों ने दम्पति को धमकी दी कि जो कुछ भी उनके पास है, उनके हवाले कर दे वरना उनके बच्चे को जान से मार देंगे। कोठे के अंदर रखी एक पन्नी से 28,000 रुपए सहित सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। पांचों बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

विद्यानंद कालोनीवासी छत्रपाल ने बताया कि उसने सनौली रोड से राजाखेड़ी जाने वाले रास्ते पर मान फौजी के खेत में हिस्सेदारी पर सब्जी लगा रखी है तथा वह परिवार सहित खेत के कोठे में ही रहता है। देर रात वह पत्नी सरिता व 4 बच्चों के साथ सो रहा था तो अचानक 5 हथियारबंद बदमाश वहां घुस आए। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। हथियारों के बल पर उन्होंने उसे व उसकी पत्नी सरिता के हाथ-पांव रस्सी से बांध दिए और उन्हें पूरे परिवार सहित कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने उन पर पिस्तौल तानते हुए धमकी दी कि किसी ने शोर मचाया तो एक बच्चे को जान से मार देंगे। इसलिए उनके पास जो भी है निकालकर उनके हवाले कर दो। 

बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और एक पन्नी में रखे 28,000 रुपए लूट लिए। एक बदमाश ने पत्नी सरिता के पहने हुए जेवर भी लूट लिए। जिनमें सोने की एक नथनी, एक मंगलसूत्र चांदी, एक जोड़ी पाजेब चांदी शामिल हैं। बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही थाना चांदनी बाग पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों बदमाशों के खिलाफ धारा 395, 25-54-59 के तहत केस दर्ज करके उनकी धर-पकड़ शुरू कर दी है। 

Deepak Paul