कार में लिफ्ट देकर लूटा, रात 2 बजे वारदात को दिया अंजाम

5/26/2019 12:28:47 PM

पानीपत (संजीव): यमुना एन्क्लेव के पास एसैंट गाड़ी में सवार 3 बदमाशों द्वारा एक सवारी को लिफ्ट देकर 42,000 रुपए व मोबाइल फोन लूटने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात करीब 2 बजे की है। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। जिस पर थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। गांव गांजबड़ निवासी 45 वर्षीय महाबीर ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की रात करीब सवा 2 बजे पानीपत बस स्टैंड से अपने घर जाने के लिए सवारी की इंतजार में खड़ा था कि तभी एक सफेद रंग की एसैंट कार में सवार होकर 3 बदमाश आए तथा उससे पूछने लगे कि कहां जाना है। 

जब उसने बदमाशों को बताया कि उसने गांजबड़ जाना है तो उन्होंने उसे अपने साथ गाड़ी में बिठा लिया तथा चल पड़े। जब बदमाश यमुना एन्क्लेव के पास एलिवेटिड ओवरब्रिज के नीचे मुडऩे लगे तो उसने पूछा कि आखिर वह गाड़ी क्यों मोड़ रहे हैं। जिस पर बदमाशों ने उसे बताया कि इधर से टोल टैक्स बच जाएगा। कुछ दूर जाने के बाद उन्होंने बाथरूम करने के बहाने गाड़ी रोकी तो उसे बदमाशों पर शक हो गया तथा वह गाड़ी से उतरकर भागने का प्रयास करने लगा। जिस पर तीनों बदमाशों भी उसके पीछे भाग लिए।

आगे कांटेदार तार होने की वजह से वह उनमें उलझ कर रुक गया तो बदमाशों ने वहां पर पहुंचकर उससे 42,000 की नकदी व एक सैमसंग मोबाइल फोन लूट लिया व वहां से गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। जल्दबाजी में वह गाड़ी का नम्बर भी नहीं देख पाया है। थाना सैक्टर-13/17 पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तीनों फरार बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।

Isha