एस.पी. के आदेश पर राइडर जवान का काटा चालान

7/15/2019 12:27:06 PM

पानीपत (सौरव): औरों को नसीहत, खुद मियां फजीहत वाली बात ट्रैफिक पुलिस के एक जवान पर उस समय सही साबित हुई, जब वह हैल्मेट को राइडर बाइक पर पीछे टांगे बेखौफ जी.टी. रोड पर फर्राटे भरता हुआ जा रहा था। ये उसकी बद किस्मती कहें या पोल खुलना कि उसी समय वहां से राऊंड पर जा रहे जिला पुलिस कप्तान की नजर उक्त जवान पर पड़ गई। जिन्होंने तुरन्त यातायात थाना प्रभारी बाबरपुर को फोन करके मामले की जानकारी दी तथा जवान का चालान काटने के आदेश जारी कर दिए।

आनन फानन में यातायात पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राइडर जवान को रोककर उसका चालान काट दिया। बता दें कि यातायात थाना बाबरपुर में कर्मी विजय अपनी राइडर नम्बर एच.आर. 06-एके-7139 पर सवार होकर हाईवे पर ड्यूटी के तहत जी.टी. रोड पर गश्त लगा रहा था। हालांकि उसके पास हैल्मेट था फिर भी जनाब ने उसे लगाना उचित नहीं समझा और राइडर पर पीछे टांग लिया। 

वह जी.टी. पर जा रहा था कि इसी दौरान गश्त पर निकले एस.पी. सुमित कुमार की निगाहें उक्त राइडर के जवान पर पड़ गई। उन्होंने तुरन्त यातायात थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार के मोबाइल पर सूचना देकर मामले से अवगत करवाते हुए चालान काटने के आदेश जारी कर दिए गए।

Edited By

Naveen Dalal