एस.बी.आई. बैंक में हुई वारदात सी.सी.टी.वी. में हुई कैद

7/12/2019 4:20:42 PM

समालखा (राकेश): शहर के पुराने बस अड्डे के नजदीक एस.बी.आई. बैंक में गुरुवार दोपहर के समय लिमिट के पैसे खाते में जमा कराने आए गांव डिकाडला वासी एक नम्बरदार से 50 हजार रुपए लेकर 2 युवक फरार हो गए जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, वहीं घटना की वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालने में जुटी रही।

गांव डिकाडला वासी 70 वर्षीय नम्बरदार जयनारायण ने बताया कि वह गुरुवार दोपहर के समय समालखा के एस.बी.आई. बैंक में अपनी लिमिट के 50 हजार रुपए जमा करवाने के लिए आया हुआ था। इस दौरान वह बैंक के अंदर पहुंचकर एक कुर्सी पर बैठ गया और रुपए वाला थैला उसने अपनी कुर्सी के हैंडल पर रख दिया।

इतनी देर में 2 युवक बैंक के अन्दर आए उनमें एक उसकी कुर्सी के पीछे वाली कुर्सी पर बैठ गया और दूसरा युवक फार्म भरने का नाटक करने लगा। इतनी देर में पीछे बैठे युवक ने पीछे से उसका रुपए वाला थैला हैंडल से निकाल लिया। इस दौरान जब वह पैसे जमा कराने के लिए चलने लगा तो वहां पर थैला गायब मिला। पीड़ित ने बताया कि दोनों युवक आराम से थैले में रखी 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। लोगों का कहना है कि बैंक के अंदर 3 बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी शातिर चोर रुपए लेकर फरार हो गए। चौकी इंचार्ज सतनारायण का कहना है कि सी.सी.टी.वी. की फुटेज देखकर मामले की जांच की जा रही है।

Isha