धमकियों से परेशान छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास

11/3/2018 3:08:56 PM

पानीपत(सौरव): सहपाठियों की मारपीट व धमकी से परेशान होकर 12वीं कक्षा की एक छात्रा द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। बहरहाल छात्रा का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत ङ्क्षचताजनक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और छात्रा के बयानों के आधार पर जांच का काम शुरू कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक कालोनीवासी 12वीं कक्षा की छात्रा के भाई ने बताया कि स्कूल में कुछ सहपाठी उसकी बहन के साथ अक्सर छेड़छाड़ करते थे। इतना ही नहीं उसको भी परेशान किया जाता रहा है। आरोपियों ने उसके भाई को डरा-धमका कर उससे कई बार पैसे भी ऐंठे। इस काम में उसके स्कूल के 2 छात्र, 2 छात्राएं और उनके आधा दर्जन साथी शामिल हैं। जो अक्सर उसकी बहन को स्कूल आते-जाते समय रास्ता रोककर छेड़ते हैं तथा विरोध करने पर उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई है। छात्रा के भाई का कहना है कि आरोपी सहपाठी उससे करीब 30,000 रुपए ऐंठ चुके हैं। उसके पिता पर भी 2 माह पहले 24 सितम्बर को तेजधार हथियार से हमला करके सिर में गंभीर चोट मारी गई थी। आरोपी अक्सर धमकी देते हैं कि जो हाल उसके पिता का किया है कि वैसा ही उनका भी करेंगे। इस धमकी को लेकर उसकी बहन टैंशन में रहने लगी थी और इसी के चलते उसने कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की है। 

बहरहाल छात्रा का गोहाना रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले की सूचना थाना चांदनी बाग पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की बारीकी से तफ्तीश शुरू कर दी है। 
 

Deepak Paul