शूट कर फोटो पर लगाया क्रास, स्टेटस डाला

7/12/2018 12:37:21 PM

पानीपत(संजीव): सनौली रोड पर स्कूटी सवार एक युवक को गोली मार दी गई। घायल सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा युवक बाल-बाल बच गया। वारदात को बाइक सवार हैल्मेट पहने एक युवक ने अंजाम दिया। घायल को सनौली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वारदात को 4 जुलाई को साई बाबा चौक पर एक जिम में हुए अग्निकांड से जोड़कर देखा जा रहा है। 

आरोपी ने पहले एक स्टेटस तैयार कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। वहीं, पीड़ित पक्ष ने बुधवार को सुरक्षा को लेकर पुलिस से गुहार लगाई गई थी। मगर पुलिस ने इसे हल्के में लिया। सूचना पाकर पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची तथा आरोपी की तलाश शुरू कर दी। 

बुधवार शाम को जिम संचालक महेंद्र, उसका भाई तेजभान, गोपाल व राजन जिम को तैयार करने में लगे थे। देर शाम साढ़े 6 बजे स्कूटी सवार राजन व तेजभान बचे हुए सामान को वापस करने गए। करीब 7 बजे जिम की तरफ लौट रहे थे तो पहले से घात लगाए एक युवक खड़ा था। उसने उनको देखते ही गोली चला दी। 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पीड़ित के अनुसार घटना को अंजाम देने वाला रॉकी ही था, जिसने हैल्मेट के साथ-साथ चैक की कमीज डाली हुई थी। फिलहाल राजन को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात तक इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी।
 

 
 

Rakhi Yadav