एस.पी. ने दिया आश्वासन, आरोपियों को जल्द कर लिया जाएगा गिरफ्तार

8/14/2019 4:50:55 PM

पानीपत (संजीव): उद्योगपति कशिश कटारिया का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट करके गंभीर रूप से घायल करने व 70 हजार की नकदी लूटे जाने के मामले में एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने मंगलवार को जिला पुलिस कप्तान सुमित कुमार से मिले और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। एस.पी. ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

समाजसेवा संगठन अध्यक्ष प्रवीन जैन व उप-प्रधान गुलशन कटारिया (कशिश कटारिया के पिता) ने बताया कि गत 7 अगस्त की शाम करीब 4 बजे कशिश कटारिया अपनी गाड़ी में सवार होकर फैक्टरी से घर लौट रहा था कि काबड़ी बस अड्डे के पास 2 मोटरसाइकिल सवारों ने बाइक गाड़ी के आगे लगाकर गाड़ी रुकवा लिया तथा व्यापारी कशिश से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान 2 अन्य युवक भी आ गए। जिन्होंने कशिश को रॉड डंडों से पीटा व सिर में नुकीले हथियार से वार कर गहरा घाव कर दिया। इसके अलावा कशिश के बाजू पैर पर डंडों से वार किए गए। आरोपी व्यापारी के गले से सोने की चेन, जेब पर्स व 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी 5 दिन तक एक निजी अस्पताल के आई.सी.यू. में भर्ती रहा

तथा अभी भी घटना को लेकर पूरा परिवार सदमे 
में है। इस संबंध में दो नामजद आरोपियों सहित चार पर थाना मॉडल टाऊन में केस दर्ज करवाया गया है। लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी आरोपी को अरैस्ट नहीं किया है। एस.पी. ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द अरैस्ट कर लिया जाएगा।  एस.पी. से मिलने वालों में गुलशन कटारिया व प्रवीन जैन के अलावा रविन्द्र कटारिया, हरीश आनन्द, प्रवीन कटारिया, मनीष परूथी, रमन खुल्लर, मनीष गोस्वामी, सन्त लाल मोंगा, दया नन्द खुंगर आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

Isha