पूर्व आयुक्त की गाड़ी में पंक्चर कर किया गहनों से भरा बैग चोरी

10/8/2017 5:11:37 PM

पानीपत (अजय): जी.टी.रोड स्थित मलिक पैट्रोल पंप के पास पंक्चर लगाने वाली दुकान के पास गाडिय़ों से बैग आदि चोरी करने का गिरोह सक्रिय होने के संदेह व अपनी गाड़ी से करीब 3 लाख के जेवर चोरी होने की शिकायत पूर्व आयुक्त एवं स्थायी लोक अदालत के सदस्य एस.एस. बावलिया ने पुलिस को दी है। जानकारी अनुसार हुडा सैक्टर-11/12 पुलिस चौकी में दी लिखित शिकायत में मॉडल टाऊन निवासी आयुक्त भविष्य निधि से सेवानिवृत्त एवं स्थायी लोक अदालत के सदस्य सूरत सिंह बावलिया ने बताया कि शुक्रवार को वह कोर्ट में केसों की सुनवाई करके गाड़ी में पत्नी व चालक के साथ गुडग़ांव जा रहा था। रास्ते में मलिक पैट्रोल पंप पर गाड़ी का टायर पंक्चर मिला तो पूर्व आयुक्त ने गाड़ी को पास ही स्थित एक पंक्चर की दुकान के बाहर खड़ा किया।

इसी दौरान पंक्चर लगाने वाले साहिल पुत्र जमील निवासी राजीव कालोनी पानीपत के पास एक बाइक सवार आया तथा बातों में लगा रहा तथा संदिग्ध हालात में गाड़ी के पास ही खड़ा रहा। कुछ देर बाद बिना कुछ काम करवाए चला गया। इसी दौरान उनकी गाड़ी में रखा उनका बैग चोरी हो गया। बावलिया के अनुसार बैग में 2 सोने के कंगन करीब 6 तोले, एक हार करीब अढ़ाई तोले, एक चेन करीब 7 ग्राम, एक जोड़ी बाली आधा तोला सहित कुछ अन्य सामान व कागजात थे। करीब 3 लाख रुपए का सामान बैग में था।

बावलिया ने बताया कि वह ये जेवरात अपनी पुत्रवधू के लिए उसका पहला करवाचौथ होने की वजह से गुडग़ांव ले जा रहा था। बैग चोरी होने के बाद जब पैट्रोल पम्प वालों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यहां पर ऐसा कई बार हो चुका है। इसके बाद उन्होंने पैट्रोल पम्प पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को देखा तो उसमें एक व्यक्ति गाड़ी से बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इससे यह संदेह हो जाता है कि यहां पर गाडिय़ों से सामान चोरी करने वाला कोई गिरोह सक्रिय है। बावलिया ने हुडा सैक्टर-11/12 की पुलिस चौकी में  शिकायत दी। वहीं, पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।