दिल्ली पैरलल नहर में नहाते समय डूबा छात्र

6/24/2019 1:32:37 PM

समालखा (राकेश): गांव बुड़शाम के पास दिल्ली पैरलल नहर में 12वीं कक्षा का छात्र नहाते समय नहर में डूब गया। नहर में पानी की गहराई करीब 15-16 फीट बताई गई है। मामले की सूचना मिलते ही परिजन, ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंची। देर शाम तक गोताखोर युवक की तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका।

गांव पसीना कलां वासी करीब 20 वर्षीय 12वीं कक्षा का छात्र रमन कुछ युवकों के साथ नहाने के लिए बुड़शाम पुल के पास दिल्ली पैरलल नहर पर गया हुआ था। जैसे ही वह नहर में नहाने लगा तो इस दौरान वह पानी में डूबने लगा, तो उसके साथियों ने पानी में कूदकर उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन अन्य दोनों युवकों को भी तैरना नहीं आता था। जिनमें से एक आशित नाम का युवक भी डूबने लगा, तो इस दौरान पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बचा लिया, लेकिन रमन को बचाया नहीं जा सका। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करते हुए सोनीपत के खुबडूझाल चौकी पुलिस को मामले से अवगत करवाया।

वहीं पहुंचे गोताखोरों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन देर शाम तक युवक का पता नहीं चल पाया। इस संबंध में ए.एस.आई. विनोद त्यागी का कहना है कि दिल्ली पैरलल नहर में डूबे युवक की गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है, लेकिन उसका अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर खुबडूझाल चौकी पुलिस को अवगत करवाया गया है।

Shivam