रास्ते के विवाद में कस्सी मारकर ताऊ का सिर फोड़ा

2020-12-02T02:01:10.527

पानीपत, (संजीव नैन) : समालखा के अंतर्गत गांव पावटी में रास्ते के विवाद को लेकर एक युवक ने कस्सी मारकर अपने ताऊ का सिर फोड़ दिया है। इतना ही नहीं बीच-बचाव में आए परिजनों के साथ भी मारपीट की गई। घायलों ने अपना उपचार करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी है। जिस पर थाना समालखा पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
गांव पावटी निवासी सतबीर पुत्र नन्दराम ने बताया कि उसका अपने भाई रणधीर के साथ प्लाट का बंटवारा हो चुका है। जिसमें उसके हिस्से में पीछे का प्लाट आया है। रविवार को जब वह अपने प्लाट में चिनाई का काम करवा रहा था तो उसका छोटा भाई रणधीर व भतीजे संदीप के साथ बाइक पर सवार होकर आया औऱ उसके साथ गाली-गलौच करने लगा। उसने दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह गाली देने से नहीं माना। जिसका विरोध करने पर
भतीजे ने उसके प्लाट के गेट पर रखी कस्सी को उठाकर उसके सिर में मारा जिससे सिर फट गया तथा काफी खून निकलने लगा। जिस पर वह चक्कर खाकर जमीन पर गिर गया। फिर उसके बेटे जितेन्द्र ने उसे इलाज के लिये सरकारी हस्पताल समालखा में पहुंचाया। वहीं उसके बाद उसकी पुत्रवधु पिंकी प्लाट मे भैंस बांधने गई तो छोटे भाई की पत्नी व बेटे ने प्लाट में आकर उसकी पुत्रवधू के साथ मारपीट की। भतीजे ने उसकी पुत्रवधू के कान का बाला खींच लिया जिससे उसका कान फट गया। जब पुत्रवधू ने बचाव-बचाव का शोर किया तो मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। जिन्हें देखकर वे दोनों मौका से भाग गए औऱ जाते जाते जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। बाद में घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Content Editor

Sanjeev Nain