नाले से बरामद हुआ युवती का शव, केस दर्ज

2/10/2019 12:27:36 PM

पानीपत(संजीव): चौटाला रोड पर नाले में करीब 22 वर्षीय युवती की डैडबॉडी मिलने के मामले में थाना चांदनी बाग पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके बारीकी से तफ्तीश शुरू कर दी है। हालांकि अभी दूसरे दिन तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है।बताने योग्य है कि शुक्रवार की सुबह गांव सिवाह के पास चौटाला रोड पर एक नाले से 20-22 वर्षीय एक अज्ञात युवती की लाश पड़ी हुई थी।

बोरे में बंद युवती की लाश को कुत्तों ने बुरी तरह से नोच रखा था। नाले के आसपास से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इसकी सूचना थाना चांदनी बाग पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में पहुंचाया। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज करने की बजाय सी.आर.पी.सी. की धारा-174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर दिया था। पोस्टमार्टम करने वाले डा. नारायण डबास ने खुलासा किया था कि युवती की दायिनी तरफ गर्दन पर धारदार हथियार से चोट मारने के निशान मिले हैं। इसके साथ ही दोनों हाथों की कलाई, पैर, ऐडी के पास भी चोटों के निशान मिले हैं। शव एक सप्ताह से ज्यादा पुराना है।

मामले में पुलिस ने शनिवार को धारा 302 व 201 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस संबंध में थाना चांदनी बाग के अंतर्गत सैक्टर-29 चौकी प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि युवती की शिनाख्त के लिए प्रयास जारी हैं। इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। इस ब्लाइंड गुत्थी को सुलझाने के लिए हर ङ्क्षबदु पर बारीकी से काम कर 
रहे हंै।

Deepak Paul