हजारों मशीनों के थम गए पहिए

4/21/2019 12:38:14 PM

पानीपत(संजीव): शहर के सैंकड़ों उद्योगपतियों ने रोहित गर्ग का शव मिलने के शोक में अपनी-अपनी फैक्टरियां शनिवार को बंद रखीं। खुद रोहित परिवार की 3 मिलों में भी शनिवार को कोई काम नहीं हुआ। शव यात्रा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि शहर ने कितने बड़े उद्योगपति को खो दिया है। घटना के बाद से ही निर्यातक की मिल के करीब 500 श्रमिक भी रोहित की तलाश में पिछले 2 दिनों से लगे थे।

जिम रहेगी बंद
चावल निर्यातक रोहित गर्ग शहर की सबसे महंगी जिम गोल्ड जिम में प्रतिदिन सुबह 8 से 9 बजे तक वॢजश करने के लिए जाते थे। उन्होंने वहां पर व्यायाम के लिए एक स्पैशल ट्रेनर को भी रखा हुआ था। जैसे ही उद्योगपति का शव मिलने की सूचना जिम में पहुंची, वहां पर शोक की लहर फैल गई। जिम संचालकों ने निर्यातक की मृत्यु होने के शोक में रविवार तक जिम को बंद रखने का फैसला लिया गया। 

महिला मित्र के घर के बाहर सन्नाटा पसरा
महिला मित्र को बचाने के प्रयास में नहर में कूदे चावल निर्यातक का शव तीसरे दिन बरामद हो गया लेकिन अभी तक महिला मित्र का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस का कहना है कि महिला की तलाश जारी है। वहीं, हादसे के बाद से महिला के मॉडल टाऊन स्थित आवास के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। आम दिनों में जिस रास्ते पर खूब चहल-पहल रहती है कि वहां पर अब केवल और केवल सूनसान गली ही दिखाई दे रही है। 

kamal