चोरी करने वाले 3 आरोपी अरैस्ट

2/8/2019 1:08:43 PM

पानीपत(सौरव): सी.आई.ए.-टू पुलिस ने गांव बाल जाटान के एक मकान में घुसकर चोरी करने के आरोप में 3 युवकों को अरैस्ट किया है। पूछताछ में आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा गहने, नकदी व मोबाइल फोन बरामद हो गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।सी.आई.ए.-टू के प्रभारी इंस्पैक्टर दीपक कुमार ने बताया कि गांव बाल जाटान निवासी दीपक ने मडलौडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह 1 फरवरी को सुबह 10 बजे अपने परिवार सहित पानीपत एक शादी समारोह में चला गया था। अगले दिन शाम को घर आकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था और लाखों रुपए की कीमत के सोने-चांदी के गहने, मोबाइल व नकदी गायब थी। 


थाना मडलौडा में केस दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी थी। सी.आई.ए.-टू पुलिस भी मामले की छानबीन में जुटी थी कि सूचना मिली कि गांव बाल जाटान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 लड़के गांव में ही संदिग्ध रूप से घूम रहे हैं। सूचना पर टीम ने दबिश देकर तीनों युवकों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान अक्षय उर्फ भालू निवासी बाल जाटान, कृष्ण निवासी कवाड़ी बनोखी बिहार हाल निवासी गांव बाल जाटान व रोबिन निवासी वसीया चौक पटोर जिला दरभंगा बिहार के तौर पर दी है।

आरोपियों ने बाल जाटान में दीपक के घर गत दिनों चोरी की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकार किया। गहनता से पूछताछ कर आरोपियों के कब्जे से चोरी किया 17 तोले सोना, 27 तोले चांदी, एक मोबाइल फोन व 26 हजार 500 रुपए की नकदी बरामद हुई है।

Deepak Paul