हाथ में  तिरंगा... जुबां पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

2/18/2019 3:53:39 PM

पानीपत (आशु): पानीपत में रविवार को शहर की विभिन्न संस्थाओं एवं एसोसिएशनों पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा स्काईलार्क से लेकर पालिका बाजार तक जी.टी. रोड से होते हुए तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें शहर के सभी वर्ग, सभी समाज के लोग शामिल हुए। विशेष रूप से पानीपत के युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सीधे-सीधे संदेश दिया कि अब तेरा विनाश निश्चित है। यात्रा में शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी ने भी भाग लिया।

मेहुल जैन ने कहा कि अब पाकिस्तान की नापाक हरकत बर्दाश्त नहीं होगी। देश के प्रधानमंत्री मोदी से आह्वान किया गया कि पाकिस्तान को दुनिया के नक्शे कदम से मिटा दो पूरा भारत वर्ष आपके साथ है। वहीं गौरव लीखा ने कहा कि आज हजारों की संख्या में तिरंगा यात्रा में युवाओं महिलाओं और बुजुर्गों का जो रोष था वह दर्शाता था कि अब पानीपत का हर एक व्यक्ति यह चाहता है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की नरमी न बरती जाए, हर किसी के हाथ में तिरंगा था और जुबान पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे थे। वहीं संदीप जिंदल ने कहा कि पानीपत के सभी शहर वासियों ने मिलकर इस तिरंगा यात्रा को सफ ल बनाने में अपना योगदान दिया है, जो दिखाता है कि पानीपत ने सदैव एकता की मिसाल कायम की है।

मबत्ती जलाकर व मौन रख दी शहीदों को श्रद्धांजलि

इसराना (बलराज) :
एस.एस. वरिष्ठ माध्यामिक विद्यालय मांडी में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए निंदनीय आंतकी हमले में देश पर जान न्यौछावर करने वाले जवानों को विद्यालय के छात्रों, अध्यापकों व स्टाफ ने मोमबत्ती जलाकर व 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन यशपाल मलिक ने कहा कि हम पुलवामा में हुए शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने सभी घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

श्रद्धांजलि सभा कर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

समालखा  (वीरेंद्र) :
पाकिस्तान तेरी कब्र खुदेगी, आज नहीं तो कल खुदेगी, इस तरह के पाकिस्तान के खिलाफ  गांव भोड़वाल माजरी में नारे लगे। पुलवामा में भारतीय सैनिकों के शहीद होने को लेकर यहां श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। 

Deepak Paul