कार को बचाने के चक्कर में ट्राले का बिगड़ा संतुलन, बाइक सवार 1 की मौत, तीन घायल

1/28/2020 1:39:48 PM

समालखा (राकेश) : सोमवार को छौक्कर पैट्रोल पंप के सामने यू टर्न कर रही कार को बचाने के चक्कर में दिल्ली की ओर जाने वाले ट्राले का संतुलन बिगड़ गया और रोड के साइड में खड़े बाईक सवारों से जा टकराया, जिससे एक की मौत व तीन व्यक्ति घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के शव गृह में भिजवाया।

छौक्कर पैट्रोल पंप के सामने एक कार यू टर्न कर रही थी। उसी समय दिल्ली की ओर जाने वाले ट्राले ने कार को बचाने के चक्कर में ब्रेक लगाए जिससे ट्राले का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों से जा टकराया। जिसमें देहरा गांव निवासी देवेंद्र 43 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई वहीं देहरा वासी सागर, रामकुमार व रामस्वरूप वासी जौरासी हादसे में घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया व शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के शव ग्रह में भिजवाया। बताया जा रहा है कि देवेंद्र व सागर दोनों पानीपत पुलिस लाइन स्थित निजी स्कूल में ड्राइवर व कंडक्टर का कार्य करते थे। सोमवार को ड्यूटी से वापिस अपने घर जा रहे थे। वहीं सागर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Isha