महिला ने फंदा लगाकर दी जान, बेटी व पति के गांव जाने पर दिया घटना को अंजाम

5/20/2020 3:51:09 PM

पानीपत (संजीव) : सैक्टर 13-17 में एक महिला द्वारा फंदा लगाकर अपनी जान देने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पाकर मृतका के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची तथा दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। थाना सैक्टर 13-17 पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव वासियों को सौंप दिया। वहीं मामले की छानबीन भी तेज कर दी है।      

मूल रुप से उत्तर प्रदेश के गांव बिजनौर निवासी विजय सैक्टर -29 पार्ट-टू स्थित एक फैक्टरी में अकाऊंट मैनेजर का काम करता है तथा अपनी पत्नी अरुणा व एक बेटी के साथ हुड्डा सैक्टर 13-17 में रह रहा था। 3 दिन पूर्व विजय बेटी को साथ लेकर पैतृक गांव बिजनौर चला गया था। घर में महिला अकेली ही थी। पीछे से मकान में कोई हलचल न देखकर पड़ोसियों को किसी अनहोनी का शक हुआ। जिस पर मामले की सूचना महिला के परिजनों व पुलिस कट्रोल रुम को दी गई। जो कि सूचना मिलते ही बावरपुर से मौके पर पहुंचे।

वहीं महिला के पति व बेटी को भी फोन करके मामले से अवगत करवाया गया। जो कि सूचना पाकर सोमवार देर शाम वहां पहुंचे। बाद में परिजनों व महिला के पति की मौजूदगी में पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो महिला घर के भीतर फंदे से लटकी रही थी। पुलिस ने चुन्नी का फंदा खोलकर महिला को नीचे उतारा तथा पंचनामा तैयार करते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। 
 

Edited By

Manisha rana