कार की टक्कर से महिला की हालत गंभीर, गर्भस्थ शिशु की मौत

9/15/2019 2:09:13 PM

पानीपत (सौरव): पति के साथ बाइक पर सवार होकर सिविल अस्पताल जा रही एक गर्भवती महिला को तेज रफ्तार कार द्वारा टक्कर मारने का मामला प्रकाश में आया है। हादसे में जहां गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई है वहीं महिला की हालत भी ज्यादा गंभीर होने के चलते डाक्टरों द्वारा उसे कल्पना चावला मैडीकल कालेज रैफर कर दिया गया। महिला के पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी है।

जिस पर थाना चांदनी बाग पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।मूल रूप से बलजीत नगर उग्राखेड़ी निवासी २९ वर्षीय चंद्रेश पुत्र श्रीपाल ने पुलिस को बताया कि हाल में वह भारत नगर, बबैल रोड में किराए के मकान पर रहता है। गत २ सितम्बर को वह अपनी मोटरसाइकिल पर पत्नी सीता को लेकर गोहाना रोड की तरफ से सरकारी अस्पताल पानीपत जा रहा था।

दिन के करीब १०-११ बजे का समय था जब वह संजय चौक के पास पैट्रोल पम्प के सामने पहुंचा तो एक कार बड़ी तेज रफ्तारी से पैट्रोल पम्प की तरफ से आई। कार का ड्राइवर कार को गलत दिशा में चलाकर दिल्ली रोड पर ले जा रहा था। चालक ने तेज रफ्तार से कार चलाकर अपनी कार की टक्कर उसकी मोटरसाइकिल को मार दी। जिससे वह तथा उसकी पत्नी बाइक सहित सङ़क पर गिर गए। उसकी पत्नी सीता करीब ५ महीने की प्रैग्नैंट थी। हादसे के बाद उसके में दर्द हो गया व रक्तस्राव शुरू हो गया। जब वह अपनी पत्नी को संभालने लगा तो इसी दौरान कार चालक मौके से भाग गया तथा वह कार का नम्बर भी नहीं देखा पाया।

पत्नी की हालत गंभीर होने पर वह उसे लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां पर उसकी पत्नी का इलाज हुआ। इस दौरान पत्नी के पेट में बच्चे की मृत्यु हो गई। हालत गंभीर होने पर अगले दिन डाक्टरों ने उसकी पत्नी को कल्पना चावला मैडीकल कालेज करनाल में रैफर कर दिया। जहां पर उसका करीब एक सप्ताह तक इलाज चला है। थाना चांदनी बाग पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Shivam