नशे में धुत्त युवक ने पहले छीना मोबाइल, फिर गर्भवती महिला के पेट में मारी लात

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 11:32 AM (IST)

 

पानीपत(सौरव): रिसालू रोड पर शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने घर में घुसकर पहले तो गर्भवती महिला का मोबाइल छीना और फिर उसके पेट में लात मारते हुए उसका सिर कई बार दीवार में मारा। हालत गंभीर होने पर महिला बेहोश हो गई। बाद में महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।

सैक्टर 29 के पास रिसालू रोड निवासी 30 वर्षीय एक गर्भवती महिला शालू ने बताया कि उसका पति सोनू काफी समय से ट्रक चलाता है तथा वह पास ही की एक कंपनी में नौकरी करती है। सोमवार की देर सायं जब वह काम करके वापस घर लौटी तो उसने रास्ते में अपनी पड़ोसन से लहसुन लिया और फिर घर चली गई। जहां पर अचानक एक युवक शराब के नशे में धुत्त होकर आया और आते ही उसके हाथ से मोबाइल फोन लिया। जब उसने विरोध किया तो युवक ने उसके पेट में लात मार दी। इतना ही नहीं युवक ने उसके बाल पकड़कर सिर को कई बार दीवार में भी मारा। जिसके कारण उसे गंभीर चोटें आई है। उसने बचाव के लिए शोर भी मचाया, लेकिन वह हालत बिगडऩे पर बेहोश हो गई।

इस वारदात को अंजाम देकर नशे में धुत्त युवक मौके से फरार हो गया। घटना को लेकर मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए और तुरंत घटना के बारे में बेहोश हुई महिला शालू के पति सोनू व अन्य परिजनों को सूचना दी। जिस पर पति सोनू थर्मल से तुरंत घर पहुंचा और घायल अपनी पत्नी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचा। जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बारे में थाना चांदनी बाग पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Related News

static