सड़क हादसे में युवक की मौत

6/21/2019 12:07:22 PM

पानीपत(सौरव): दोस्त को बाइक पर बिठाकर घर घुमाने गए युवक की वापस लौटते समय हुए सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि दोस्त की भी टांग टूटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भिजवाया गया है वहीं घायल को भी उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। सूचना मिलते ही असंध रोड चौकी से पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल के बयानों के आधार पर थाना मॉडल टाऊन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गांव बहरगापुर जिला सहजानपुर उत्तर प्रदेश निवासी सरदबीर उर्फ सोमबीर ने पुलिस को बताया कि हाल में वह बतरा कालोनी में किराए के मकान में रहता है। उसके पड़ोस में एक निर्माणाधीन मकान में बबलू पुत्र सतबीर निवासी दरियापुर पत्थर की घिसाई का काम करता था जिससे उसकी दोस्ती हो गई।

बुधवार दोपहर बाद बबलू उसे अपने साथ बाइक पर बिठाकर अपने गांव घुमाने के लिए ले गया। वीरवार अल सुबह करीब 2 बजे जब वे गांव से वापस लौट रहे थे तो बाइक को बबलू चला रहा था जबकि वह पीछे बैठा था। असंध रोड पर सैंट मैरी स्कूल के सामने पहुंचने पर सामने से एक बाइक का चालक अपने वाहन को तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया तथा गलत दिशा में आकर सीधे उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 
हादसे में उसके दोस्त बबलू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी टांग टूटी है। राहगीरों ने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया है। सरदबीर ने पुलिस को आगे बताया कि हादसा करने वाले बाइक चालक की पहचान नरेश निवासी खुखराना के तौर पर हुई है।

Isha