दोस्त के साथ झूलने जा रहे युवक  की सड़क हादसे में मौत

6/23/2019 11:35:03 AM

पानीपत, (सौरव): सैक्टर-25 में अपने दोस्त के साथ मॉल में झूला झूलने जा रहे सोनीपत जिले के गांव बिधलान निवासी एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उसके साथी को भी गंभीर चोट लगी है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। वहीं हादसा करने के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही सैक्टर-11/12 चौकी से हैड कांस्टेबल नेपाल सिंह व सिपाही रघुबीर अस्पताल पहुंचे और घायल के बयानों के आधार पर थाना चांदनी बाग में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया है।
 सोनीपत जिले के गांव बिधलान निवासी रवि ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के ही दोस्त रविंद्र ने अपने जीजा अशोक के साथ मिलकर सैक्टर-25 में शराब का अहाता खोल रखा है। वीरवार को किसी काम होने के चलते वह पानीपत आया हुआ था तो दोस्त रविंद्र से मिलने उक्त अहाता पर चला गया। 

जहां पर उसने रविंद्र, अशोक के साथ मिलकर खाना आदि खाया। खाना आदि खाने के बाद रात्रि को करीब 10 बजे रविंद्र ने उसे मित्तल मैगा मॉल के पास झूला झूलने चलने को कहा। जिस पर वह टहलते हुए मित्तल मैगा मॉल सैक्टर-25 की ओर फुटपाथ के साथ-साथ पैदल ही जा रहे थे कि पीछे से एक सैंट्रो कार का चालक अपने वाहन को तेज रफ्तार से चलाता हुआ आया तथा सीधी उन दोनों को टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर जा गिरे तथा उसके कंधे पर गंभीर चोटें आई जबकि रविंद्र को भी अंदरुनी चोट लगी। हादसा देखकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

राहगीरों ने दोनों को इलाज के लिए सनौली रोड स्थित एक अस्पताल में दाखिल करवा दिया। इसी दौरान कार चालक मौका पाकर अपने वाहन सहित फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर जब रविंद्र के परिजन अस्पताल पहुंचे तथा उसे सिविल अस्पताल ले गए। जहां पर जांच के बाद डाक्टरों ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज करके फरार कार चालक की तलाश तेज कर दी है।

Isha