बम पार्सल कर दी धमकी- बीस लाख नहीं भेजे तो रिमोट से ब्लास्ट कर दिया जाएगा

punjabkesari.in Friday, Nov 30, 2018 - 05:31 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के रतिया शहर से पंजाब के बुढलाडा में पार्सल के जरिए बम पहुंचाने का मामला सामने आया है। पार्सल में बम एक ठेकेदार के घर पहुंचाया गया और बम के साथ एक लेटर भी भेजा गया जिसमें पार्सल देने वाले ने 20 लाख रुपए फिरौती मांगते हुए धमकी दी है कि शनिवार शाम तक फतेहाबाद के रतिया शहर के सरकारी अस्पताल के सामने रकम नहीं पहुंचती है तो बम को ब्लास्ट कर दिया जाएगा। बम पार्सल करने का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें एक युवक पार्सल और लेटर घर के बाहर बैठी महिला को देते हुए दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari, parcel bomb, fatehabad

मामला संज्ञान में आने के बाद पंजाब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर हरियाणा की फतेहाबाद पुलिस से संपर्क किया। फतेहाबाद के डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि पंजाब पुलिस से मामले की जानकारी मिलते ही रतिया थाना टीम के साथ पंजाब के बुढलाडा भेजा गया जहां पंजाब पुलिस के साथ पूरे मामले की जानकारी सांझा कर पार्सल में बम सप्लाई करने वाले की तलाश शुरू की गई है। पार्सल के जरिए भेजा गया बम पंजाब पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेजा है। 

PunjabKesari, haryan, fatehabad hospital

साथ ही पंजाब पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर हरियाणा पुलिस के सहयोग से जांच शुरू की है। डीएसपी ने बताया कि फतेहाबाद की रतिया थाना पुलिस, फतेहाबाद की सीआईडी को अलर्ट पर रखा गया है। आरोपियों की पहचान के लिए गहनता से मामले की जांच की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static