बड़ी खबर: हत्या के मामले में फरार चल रहा पहलवान सुशील कुमार साथी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 10:22 AM (IST)

नई दिल्ली(कमल कांसल): पिछले कुछ समय से सागर पहलवान की हत्या के मामले में आरोपी करार सुशील कुमार की तालाश में पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही थी आखिरकार पुलिस ने कामयाबी हासिल कर ली है। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सैल ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, इंस्पेक्टर शिवकुमार के निर्देशन में स्पेशल सेल की टीम ने दो वांछित लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों में पहलवान सुशील कुमार के साथ ही अजय उर्फ सुनील भी शामिल हैं। दोनों पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। 

इससे पहले, सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के अलावा यूपी, उत्तराखंड, हरियाणा और अब पंजाब में ताबड़तोड़ छापेमारी की। दिल्ली में कई ठिकानों पर पुलिस ने छापा मारा लेकिन सुशील का कोई सुराग नहीं लगा।



बता दें कि सुशील छत्रसाल स्टेडियम में एक पूर्व अंतरराष्ट्रीय पहलवान की हत्या में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे। दिल्ली की एक अदालत ने हाल में उन्हें अग्रिम जमानत देने से भी इनकार कर दिया था। सुशील ने मंगलवार को रोहिणी की जिला अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन दिया था, जिसे अदाल ने खारिज कर दिया था।


wrestler Sushil Kumar


सुशील काफी दिनों से फरार थे। पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद चार मई से ही उनका कोई अता-पता नहीं था और इसी बारे में फीडबैक और सूचना पाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की थी। इसी के बाद सुशी ने जमानत की अर्जी दी थी। अदालत ने 15 मई को सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था। पिछले हफ्ते दिल्ली पुलिस ने कुमार के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया था।


wrestler sushil kumar


टोल पर दिखा था पहलवान 
सुशील पहलवान मेरठ के सिवाय टोल प्‍लाजा पर देखा गया था। जिसके बाद इस बात का भी खुलासा हो गया कि सुशील कुमार मेरठ के सिवाया टोल प्लाजा से कई बार गाड़ी बदल-बदलकर गुजरा था। दिल्ली पुलिस ने टोल प्लाजा से सभी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। माना जा रहा था कि सुशील पहलवान हरिद्वार में छिपा है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static