हरियाणा पुलिस ने जालंधर में पकड़ा वांटेड अपराधी, करनी पड़ी फायरिंग, सीन हो गया था फिल्मी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 06:31 PM (IST)

जालंधर/कैथल: जालंधर के फगवाड़ा गेट की मशहूर इलेक्ट्रानिक मार्केट में फायरिंग होने से इलाके में सनसनी फैल गई। बुधवार के दोपहर लगभग तीन बजे हुई फायरिंग से मौके का सीन पूरा फिल्मी हो गया। इनोवा कार से आए कुछ लोगों ने वॉक्सवैगन कार में सवार दो युवकों को पकडऩे के लिए फायरिंग कर कार पहिया पंचर कर दिया। इस समय मौके पर मौजूद अन्य लोगों सकते में आ गए और हड़कंप मच गया कि फगवाड़ा गेट पर दो युवकों का सरेआम फायरिंग कर अपहरण कर लिया गया।

इसकी सूचना मिलने पर पंजाब की जिला पुलिस मौके पर पहुंची तो और मुआयना करते हुए सभी को पकड़कर जालंधर के 3 नंबर थाने में ले गई। वहां पूछताछ में पता चला कि फायरिंग करने वाले लोग दरअसल हरियाणा पुलिस के मुलाजिम थे, जिन्होंने कैथल जिले से पैरोल जंपर और 2 लाख के इनामी बदमाश को पकडऩे के लिए यहां छापेमारी की थी।

PunjabKesari, Haryana

हालांकि इसकी जानकारी पंजाब पुलिस को पहले नहीं दी गई थी। हरियाणा पुलिस की टीम ने जिन दो युवकों को पकड़ा है, उनमें एक तो कैथल का रहने वाला वांछित अपराधी अजय था और दूसरा युवक कर्मजीत जो जालंधर का रहने वाला है, उसको आरोपी अजय को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस ने थाने में पूरी पूछताछ के बाद आरोपियों को हरियाणा पुलिस को सौंप दिया, जिसके बाद हरियाणा पुलिस आरोपियों को लेकर रवाना हो गई।

PunjabKesari, Haryana

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अजय कुमार पुत्र राम कृष्ण निवासी कैथल और करमजीत सिंह के पुत्र / मनजीत सिंह निवासी जालंधर को गिरफ्तार किया गया है। अजय कुमार पैरोल जंप मामले में कैथल पुलिस का वांछित अपराधी था, जिसके खिलाफ 5 से 6 आपराधिक  मामले दर्ज किए गए थे। अजय कुमार करमजीत सिंह को अजय कुमार को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की, जिन्हें रोकने के लिए  पुलिस पार्टी ने वोक्सवैगन के टायर को गोली मार कर पंचर किया। बताया जा रहा है कि आरोपी अजय ने कुरुक्षेत्र में एक हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static