डेरा प्रमुख के साथ फिल्में शूट करती थी हनीप्रीत

10/4/2017 1:00:46 AM

चंडीगढ़: हनीप्रीत डेरा प्रमुख के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है। ‘हिंद का नापाक को जवाब’ फिल्म में हनीप्रीत ने 21 भूमिकाएं निभाई थीं। राम रहीम ने दावा किया था कि वह ऐसा करके हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। यही नहीं, हनीप्रीत एक्टिंग के साथ-साथ गाने और फिल्म मेकिंग में भी काफी दिलचस्पी लेती थी। 

वह राम रहीम के प्रोडक्शन हाऊस हकीकत के बैनर तले बनने वाली ‘गुरुकुल ऑनलाइन’ जैसी फिल्मों को को-डायरेक्ट भी कर चुकी है। हनीप्रीत के अलावा राम रहीम की सबसे बड़ी बेटी चरणप्रीत भी उसकी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हनीप्रीत राम रहीम की फिल्मों एम.एस.जी.-2 द मैसेंजर, एम.एस.जी. द वॉरियर लायन हार्ट, हिंद का नापाक को जवाब, एम.एस.जी.  लायन 2 हार्ट और जट्टू इंजीनियर में काम कर चुकी है। 

जिम ट्रेनर का खुलासा, कैटरीना जैसा फिगर बना रही थी हनीप्रीत 
हनीप्रीत को लेकर उसकी जिम ट्रेनर ने खुलासा किया था कि वह जीरो फिगर पाना चाहती थी और इसके लिए 1 से 2 घंटे रोज जिम में कसरत करती थी। ट्रेनर ने यह भी बताया था कि वह जिम में ही कमली-कमली गाने पर डांस करने लगती थी। ट्रेनर के अनुसार डेरे में राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के लिए खास जिम बनाया गया था। इस जिम में सिर्फ हनीप्रीत ही जा सकती थी। उसके अलावा उस जिम में किसी को भी आने की इजाजत नहीं थी। 

फूटी आंख नहीं सुहाती थी गुरमीत की पत्नी!
डेरा प्रमुख की पत्नी हरजीत कौर और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसां के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। एक वीडियो में एक कार्यक्रम में डेरा प्रमुख रिबन काटते दिख रहा है। परिवार के अन्य सदस्य और हनीप्रीत भी है, लेकिन जब हरजीत हाथ लगाने के लिए आगे बढ़ती हैं, तो हनीप्रीत न सिर्फ हाथ पकड़कर पीछे कर देती है, बल्कि जोत जलने के बाद उन्हें खरी-खोटी भी सुनाती है। 

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में जाने की कोशिश थी हनीप्रीत की 
राम रहीम और उसकी खास हनीप्रीत अपने हकीकत एंटरटेनमैंंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले नेताजी सुभाषचंद्र बोस को लेकर भी फिल्म बनाने वाले थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने करीब 5 करोड़ से ज्यादा रुपए का बजट रखा था और वे इससे 50 करोड़ की कमाई की उम्मीद कर रहे थे। फिल्म की को-डायरैक्टर बनने जा रही हनीप्रीत इंसा ने एक बंगाली हीरोइन को भी बड़ी रकम पर साइन कर लिया था। हालांकि, इसी बीच रेप में दोषी सिद्ध हो जाने पर राम रहीम 20 साल के लिए जेल चला गया।