खूनी पुल में गिरी फोटोग्राफर टीम की कार, 2 की मौत (Pics)

1/17/2017 4:17:52 PM

सिरसा (विजेंद्र कुमार): हरियाणा में एक खूनी पुल एेसा है जोकि अब तक कई लोगों की जानें ले चुका हैं। इस पुल से कई गाड़ियां नहर में गिर चुकी है लेकिन आजतक भी प्रशासन कुम्भकर्णी नींद से नहीं जागा है। एेसा ही एक हादसा सिरसा में देखने को मिला, जहां फोटोग्राफी का काम करने वाले (पंजाब) के सनेत पिंड निवासी सोनू, विन्नी, बलविंदर और रवि स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर जयपुर से शादी में फोटो स्टूडियो की बुकिंग करके लुधियाना वापिस अपने घर जा रहे थे। तभी रास्ते में पड़ते सिरसा ब्रांच नहर में पुल के पास इनकी कार नहर में जा गिरी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि पुलिस प्रशासन की मदद से 2 लोगों को बचा लिया गया है। 

घटना का पता चलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की। इनमें से 35 साल के सोनू, 50 साल के विन्नी की मौत हो गई, जबकि बलविंदर और रवि को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है, वहीं डेड बॉडीज का पोस्टमार्टम कराए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

ये पुल बेहद है खतरनाक 
इस सिरसा ब्रांच नहर के पुल पर 2-2 नैशनल हाईवे रेवाड़ी-संगरूर व अंबाला-हिसार नैशनल हाईवे 65 आकर मिलते हैं। इस पल से एक समय में एक ही वाहन जा सकता है। पुल से दिनभर भारी संख्या में वाहन आते-जाते रहते हैं। पुल की चौड़ाई बहुत कम है ,जिस कारण दोनों तरफ से तेज गति से आ रहे वाहनों के लिए ये पुल बेहद खतरनाक है। दोनों तरफ मोड़ होने के कारण यह पुल दिखाई नहीं देता और पुल पर जाने की बजाए वाहन नहर में जाकर गिर जाते है।