नए विवाद में घिरी पंजाब पुलिस, बग्गा को पकड़ने गए इस DSP को लेकर सिरसा ने किया ये Tweet

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली भाजपा नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस नए विवाद में घिर गई है। दरअसल, भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि बग्गा को लाने के लिए दागी DSP कुलजिंदर सिंह को भेजा गया था। 

PunjabKesari

सिरसा ने ट्वीट में लिखा," नाम बदलने से व्यक्ति का अतीत और उसके किए कुख्यात काम नहीं बदलते। DSP के.एस. संधू ही कुलजिंदर सिंह है। तजिंदर बग्गा को उठाने के लिए आया डी.एस.पी. के.एस. संधू अपने बुरे कामों के लिए बदनाम रहा है। " सिरसा ने कहा कि डी.एस.पी. के  कुख्यात ड्रग तस्कर के साथ रिश्ते हैं और पंजाब सरकार ने भग्गा को पकड़ने  के लिए कुख्यात पुलिस अफसर को भेजा है।

गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने पिछले महीने भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मोहाली में रहने वाले सन्नी अहलूवालिया नामक एक व्यक्ति की शिकायत के आधार पर यह मामला दर्ज किया था। पंजाब पुलिस ने बताया कि एक अप्रैल को दर्ज की गई प्राथमिकी के मुताबिक, 30 मार्च को बग्गा ने दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास के बाहर भाजपा युवा मोर्चा के विरोध-प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News

static