पंजाब रोडवेज की बस और ट्रक में भिड़ंत, दोनों चालक घायल

1/19/2019 6:34:26 PM

टोहाना/फतेहाबाद(सुशील सिंगला): शनिवार सुबह घने कोहरे की वजह से गांव समैण के पास पंजाब रोडवेज की बस व ट्रक की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि इस हादसे में सवारियों को चोट नहीं आई तथा उन्हे अन्य बस से भेज गया। इस जोरदार भिड़ंत में बस ड्राइवर व ट्रक ड्राइवर को मामूली चोटें आई है। जिनका ईलाज चल रहा है। 



जानकारी अनुसार ट्रक चालक पंजाब के रोपड निवासी कर्मचंद लुधियाना से परचून का सामान लेकर औरंगाबाद के जालना के लिए जा रहा था। उसने कहा कि रात्रि के समय वह टोहाना के होटल में रूके थे। सुबह जब वह अपने गंतव्य की ओर जा रहे थे तो अचानक सामने से आ रही तेज गति की बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। उसने कहा कि बस की गति तेज होने से हादसा हुआ है।

चालक ने बताया कि उसने बचाने के लिए ट्रक को नीचे भी उतार दिया लेकिन हादसा हो गया। पीड़ित के अनुसार, उसे सिर में चोट लगी तो उसका साथी उसे अस्पताल में ले आया। जहां उसका ईलाज चल रहा है। 



वहीं बस ड्राइवर कर्मा सिंह ने बताया कि वह बस पीबी 13 एएल 4057 लेकर हिसार से पंजाब जा रहा था जब वह सुबह लगभग 8 बजे गांव समैण के नजदीक पहुंचा तो सामने से एक ट्रक आ रहा था, जिसकी लाइट बंद थी और ट्रक ने सामने से टक्कर दे मारी, जिसे बस क्षतिग्रस्त होकर सड़क के दूसरी ओर जा फंसी। 

Shivam