रोहतक AAP रैलीः मंच पर मौजूद केजरीवाल पर युवक ने फेंका जूता (Watch Video)

1/1/2017 6:49:50 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): अाज रोहतक में अाप पार्टी द्वारा नोटबंदी के खिलाफ हो रही तिजोरी तोड़ भंडा फोड़ रैली में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पहुंचे। इस दौरान उनकी ओर एक युवक ने जूता फेंक दिया। मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक को काबू कर उसकी पिटाई कर दी। युवक ने बताया कि वह केजरीवाल से इसलिए गुस्सा है क्योंकि उन्होंने कहा था कि SYL का पानी पंजाब का है। मैं उनको ये बताना चाहता हूं कि SYL के पानी पर हरियाणा का हक है।

देश को बर्बाद कर देंगे मोदी
आपको बता दें कि इससे पहले केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने भाजपा सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 50 दिन से सभी को दुखी किया हुअा है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि मोदी का सबसे बड़ा घोटाला, जो मैं बोलूंगा मीडिया नहीं दिखाएगा। मोदी कहते है मैं वोट मांगने नहीं आया, मेरा काम देश को बचाना है, लेकिन मोदी देश को बर्बाद कर देगा।

मूर्ख नहीं चालू हैं मोदी
मनीष सिसोदिया ने कहा कि नोटबंदी जैसा नया साल कोई किसी को न दे। मोदी के तो सारे फार्मूले फेल हो गए। भ्रष्टाचार तो अभी भी चल रहा है। काला धन 2000 के नोट के रूप में बदल गया है और अांतकवाद पर भी कोई लगाम नहीं लगी है। सिसोदिया यही चुप नहीं हुए उन्होंने कहा कि मोदी मुर्ख नहीं लेकिन चालू जरूर हैं। अपना सारा काला धन भाजपा वालों नें बदलवा लिया है। मोदी ने कल अपने संबोधन पर कोई अच्छी घोषणा नहीं की बस देश की जनता को बस पकाया ही है। उन्होंने कहा कि अाप पार्टी की रैली पर सीबीअाई केस होता है, हम डरेंगे नहीं चाहे कितनी FIR करवा दो। डरना मोदी को चाहिए क्योंकि हर तरफ मादी के भ्रष्टाचार के ही चर्चे हैं।

पहले भी हो चुकी है एेसी घटना
अरविंद केजरीवाल पर इस तरह जूता फेंके जाने की घटना कोई नई नहीं है। इससे पहले भी केजरीवाल पर जूता फेंका गया है। अप्रैल 2016 में दिल्ली में ऑड-ईवन फार्मूले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी एक युवक ने केजरीवाल पर जूता फेंका था।