14 घंटे बाद गटर से मिला ट्रांसपोर्टर का शव(VIDEO)

6/21/2018 11:50:57 AM

बावल(रोहिल्ला): पिछले 14 घंटे से गायब जिला के गांव सुठानी निवासी ट्रांसपोर्टर का शव बावल के सेक्टर-3 स्थित एच.एस.आई.डी.सी. क्षेत्र के एक गटर से मिला। शव मिलने से पूर्व बुधवार को परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रांसपोर्टर को बरामद करने की मांग को लेकर बावल-रेवाड़ी सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर एस.पी. राजेश दुग्गल दलबल सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी-बावल रोड स्थित गांव सुठानी निवासी 32 वर्षीय प्रवीण कुमार पुत्र सूबे सिंह जाट असाही इंडिया कंपनी बावल में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता था। वह मंगलवार को अचानक गायब हो गया और घर नहीं पहुंचा। जब परिजन उसकी तलाश कर रहे थे तो किसी ने रात को 8 बजे सूचना दी कि प्रवीण की बाइक बावल की असाही कंपनी के निकट गटर में पड़ी है। सूचना पाते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। 

भारी मशक्कत के बाद बाइक को गटर से निकाला गया लेकिन प्रवीण का कोई सुराग नहीं मिला। सारी रात उसकी तलाश की गई और मोटर लगाकर गटर के पानी को बाहर निकाला गया लेकिन सुबह तक जब गटर से उसका सुराग नहीं मिला तो बुधवार को परिजनों ने रेवाड़ी-बावल रोड जाम करके अपना रोष जताया। सूचना पाकर एस.पी. राजेश दुग्गल, डी.एस.पी. सतपाल दलबल सहित मौके पर पहुंचे और रोषित परिजनों से बातचीत करते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि प्रवीण की शीघ्र ही तलाश कर ली जाएगी।

फिर सफाई कर्मचारियों को गटर में ही प्रवीण की तलाश करने के लिए कहा गया। भारी मशक्कत के बाद सुबह 11 बजे प्रवीण का शव गटर से ही बरामद हुआ और बाहर निकाला गया। मृतक के चाचा नरेश ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या कर शव को गटर में डाला गया। उन्होंने असाही इंडिया कंपनी के 2 ट्रांसपोर्टरों पर हत्या का शक जाहिर किया। जब शव को पोस्टमार्टम के लिए बावल के अस्पताल लाया गया और उसके सिर पर चोट के निशान देखते ही परिजन फिर भड़क गए लेकिन पुलिस ने उन्हें जैसे-तैसे कंट्रोल किया।  

Deepak Paul