अवैध हथियारों सहित 3 बदमाश गिरफ्तार

1/29/2020 1:02:28 PM

रेवाड़ी(पंकेस): हथियारों के बल पर डराने-धमकाने का शौक रखने वाले 3 बदमाशों को रेवाड़ी सी.आई.ए. की टीम ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 5 पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। 
सी.आई.ए. इंचार्ज विद्या सागर ने बताया कि उनकी टीम अवैध तरीके से हथियार रखने वाले बदमाशों पर निगरानी बनाए हुए है। उनकी टीम द्वारा एकत्रित की गई सूचनाओं के आधार पर टीम ने 3 अलग-अलग जगह पर छापेमारी करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

टीम ने गांव नांगल भगवानपुर निवासी रवि उर्फ पिंटू को उसी के गांव से एक देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस सहित काबू किया है। दूसरे मामले में टीम ने कुतुबपुर निवासी मुकुल को एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस सहित रेलवे चौक रेवाड़ी से काबू किया और तीसरे मामले में मूल निवासी गांव दखौरा तथा हाल कुतुबपुर निवासी मनीष को 2 देसी पिस्तौल, 1 देसी कट्टा व 3 जिंदा कारतूस सहित उसी के घर के नजदीक से काबू किया है।

टीम ने पकड़े गए आरोपियों को आगामी कार्रवाई के लिए संबंधित थाना पुलिस को सौंप दिया है। तीनों मामलों में कोसली, रामपुरा व शहर थाना पुलिस ने सी.आई.ए. रेवाड़ी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पकड़े गए हथियारों के बारे में जांच शुरू की है।

Edited By

vinod kumar