सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत, एक गंभीर

10/31/2017 11:20:56 AM

महेंद्रगढ़ (मोहन):महेन्द्रगढ़-सतनाली रोड पर स्थित गौशाला के पास बीती रविवार की देर सायं हुए पिकअप व बाइक की भिडंत में लगभग 25 वर्षीय बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठा बाइक सवार घायल हो गया। इन घायलों को लोगों द्वारा उपचार के लिए उप नागरिक अस्पताल महेन्द्रगढ़ लाया गया। जहां चिकित्सकों ने संदीप पुत्र मेवाराम निवासी गादली जिला झुंझुनु राजस्थान को मृत घोषित कर दिया तथा उसके पीछे बैठे उसके साथी निरंजन पुत्र महाबीर की हालत गंभीर होने के कारण उसे आगामी इलाज के लिए हायर सैंटर रैफर कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजन सुरेन्द्र निवासी कांहड़ा जिला दादरी ने दिए बयान में बताया कि वह अपनी बाइक पर सवार होकर अपनी बुआ के पास गांव गादली जा रहे थे कि अभी यह सतनाली गौशाला के पास ही पहुंचे थे कि पिकअप गाड़ी ने इनको अपनी चपेट में ले लिया। मृतक का आज स्थानीय उप नागरिक अस्पातल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार कृष्ण कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि ललित अपने बच्चों को लेकर अपने निजी कार्य से जा रह था कि अचानक आगे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें सभी बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं, ललित ने अपनी पत्नी को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया तथा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

 वहीं, दूसरी तरफ पुरुषोत्तम अपने पिता विनोदी लाल को लेकर अपने किसी कार्य से बाहर गए थे जो कि अपना निजी कार्य सम्पन्न करने के बाद अपने घर कनीना वापस आ रहे थे कि अचानक आगे से आ रही कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें पिता व पुत्र दोनों घायल हो गए तथा घायल पिता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को देकर मामले से अवगत करवाया जिस पर पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के बयान पर पुलिस ने कार वाले के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।