दर्दनाक सड़क हादसों में 4 की मौत

12/12/2018 12:52:23 PM

 

रेवाड़ी(वधवा): जिले में हुए सड़क हादसों में एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। थाना रोहड़ाई के तहत गांव चौकी नंबर-1 के पास सुबह एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार गांव नूरगढ़ निवासी 55 वर्षीय अजीत उर्फ विजयपाल को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। रोहड़ाई पुलिस ने मृतक के भाई पवन की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर, थाना धारूहेड़ा के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव मालपुरा के पास दोपहर को एक तीव्रगामी ट्राले ने पैदल जा रही 25 वर्षीय महिला नीरज देवी पत्नी रामनाथ वाल्मीकि निवासी अलालपुर यू.पी. को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांचकत्र्ता पुलिस अधिकारी यशवंत ने बताया कि ट्राला चालक फरार हो गया। ट्राला के नम्बर मिल गए हैं और चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इधर, थाना बावल के तहत झाबुआ रोड पर एक स्विफ्ट कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत हो गई। लगभग 24 वर्षीय इस मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हुई है। कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए हैं।

थाना बावल के तहत ही रेवाड़ी रोड स्थित पावर हाऊस के पास बीती रात को एक स्कॉॢपयो व कार के बीच आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार 53 वर्षीय महिला कमला पत्नी राजसिंह निवासी लोधाना की मौत हो गई। स्कोॢपयो चालक फरार हो गया। पुलिस ने विकास यादव पीथनवास की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

Deepak Paul