धनौंदा के सॢवस स्टेशन से 9 पेटी अवैध शराब बरामद

2/9/2019 12:23:18 PM

कनीना(विजय): कनीना उपमंडल के गांव धनौंदा में पुलिस ने छापे मारी करके एक सर्विस स्टेशन से 9 पेटी अवैध शराब बरामद की है। बीती देर सायं करीब सवा 7 बजे पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की जिसमें शराब का ठेका सील मिला लेकिन ठेके के साथ बने सर्विस स्टेशन में रखरकर शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने सर्विस स्टेशन मालिक चिंटू राजपूत बताया गया है जिसका संचालन हरिओम राजपूत वासी धनौन्दा कर रहा था।

अवैध शराब बिक्री होने की सूचना पर पुलिस द्वारा रेड की गई तो सर्विस स्टेशन के बाहर बैठे शख्स अंधेरे का फायदा उठाकर सरसों के खेतों में भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने सर्विस स्टेशन की तलाशी ली तो वहां पर 2 पेटी पव्वा असली संतरा, 4 पेटी असली संतरा, 2 पेटी बियर, 2 बोतल इंपीरियल ब्लू, 5 बोतल ओसी ब्लू , 5 बोतल रायलग्रीन,5 अध्या रॉयल स्टैग, 9 पव्वा मैजिक मौमेंट व 2 अधा मैकडोवल बरामद हुए। पुलिस के अनुसंधान अधिकारी  संजय कुमार ने बताया की आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है।  

3 गांवों के ठेके किए सील
उपमंडल के गांव बागोत, धनौंदा व खेड़ी तलवाना में खुली शराब की दुकानों की मंथली किस्त अदा नहीं होने पर आबकरी विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर उन्हें सील कर दिया। ए.टी.ओ. सुरेश कुमार ने बताया कि शराब की इन गांवों में खुली शराब की दुकानों की फीस विभाग को अदा नहीं किए जाने पर सील करने की कार्रवाई की गई। 
ठेकेदारी की ओर से बिना फीस अदा किए शराब की दुकानें खोली गई तो कार्रवाई की जाएगी।   

Deepak Paul