व्यापारी की गाड़ी से साढ़े 9 लाख चोरी

9/12/2018 11:31:27 AM

नारनौल(अभिषेक): स्थानीय नागरिक अस्पताल के सामने स्थित पी.एन.बी. बैंक में रुपए निकलवाने आए एक व्यापारी की गाड़ी से चोर साढ़े 9 लाख रुपए निकाल ले गए। घटना की सूचना पाकर पहुंची अस्पताल चौकी पुलिस ने पी.एन.बी. बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की सहायता से चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।
 

पुलिस के अनुसार गांव बलाहा कलां निवासी भूप सिंह ने सांझेदारी में टहला मुकंदपुरा रोड पर स्थित बालाजी तेल मिल चलाता है। मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे वह अपनी अल्टो गाड़ी में सवार होकर नागरिक अस्पताल के सामने पंजाब नैशनल बैंक से रुपए निकालने पहुंचा। कुछ देर बाद भूप सिंह बैंक से 14 लाख रुपए निकालकर बाहर आया और उसने बैंक से निकाले रुपए अपनी गाड़ी में रख दिए परंतु वह गाड़ी लॉक करना भूल गया और गाड़ी से कुछ दूर खड़े होकर अपने किसी परिचित से फोन पर बातचीत करने लग गया। इसी मौके का फायदा उठाकर चोर उसकी गाड़ी से साढ़े 9 लाख रुपए निकाल ले गए। 

भूप सिंह अपनी बात खत्म कर जैसे ही वह गाड़ी में बैठा तो उसे रुपयों की गड्डियां कम दिखाई दीं। गिनने पर पता कि उसके साढ़े 9 लाख रुपयए गायब थे। इसके बाद तुरंत उसने पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहीं बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की सहायता से चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया लेकिन सी.सी.टी.वी. कैमरों में चोरों का कोई पता नहीं लग पाया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चौकी प्रभारी का कथन
नागरिक अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी ए.एस.आई. महेश कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की भी फुटेज चैक की गई लेकिन सी.सी.टी.वी. में चोरों का पता नहीं लग पाया है।
 

Deepak Paul