गन प्वाइंट पर कर्मचारी से लूटी 91,000 की नकदी

7/11/2018 11:17:40 AM

बावल(रोहिल्ला): मंगलवार की शाम को शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर गांव लालपुर के निकट दिन-दिहाड़े बाइक सवार 2 नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर एक फाइनैंस कम्पनी के कर्मचारी से 91 हजार रुपए की नकदी लूट ली। वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। नाकाबंदी के बाद भी बदमाश हत्थे नहीं चढ़ पाए। खास बात यह है कि 3 माह पूर्व इसी कम्पनी के रेवाड़ी स्थित कार्यालय में भी 5 लाख रुपए की नकदी लूटी गई थी
 

जानकारी के अनुसार भारत माइक्रो फाइनैंस कम्पनी ने रेवाड़ी सैक्टर-4 में अपना कार्यालय खोला हुआ है। कम्पनी गांवों में ग्रुप बनाकर महिलाओं को 30-30 हजार रुपए की राशि फाइनैंस करती है। मंगलवार शाम को कम्पनी का कर्मचारी गांव पलवा राजगढ़ अलवर निवासी गौतम कुछ गांवों से किस्त की राशि एकत्रित कर वापस रेवाड़ी कार्यालय में आ रहा था। 

इसी दौरान पीछे से आए 2 बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने गांव लालपुर की नहर के पास मौका देखकर चलती बाइक पर गौतम को लोहे की रॉड मारी। रॉड लगते ही नीचे गिर पड़ा। तत्पश्चात बदमाशों ने बाइक की चाबी छीनकर उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी और नोटों से भरा बैग व जरूरी कागजात लेकर हाईवे की ओर फरार हो गए। उसमें 91 हजार रुपए की नकदी थी। गौतम ने वारदात की सूचना तत्काल पुलिस के 100 नंबर पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी लेकिन समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला था। 

Deepak Paul