5 माह से फरार रेप के प्रयासी आरोपी को पनाह देने वाला गिरफ्तार, 1 जनवरी को दिया घटना को अंजाम

6/3/2020 1:48:49 PM

कनीना : कनीना उपमंडल के एक गांव में किशोरी को अकेली देखकर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रेप का प्रयास करने के आरोप में 5 माह पूर्व दर्ज किए केस में कनीना थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी धमेंद्र पुत्र भीमसेन वासी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। धमेंद्र अभी तक तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिसे न्यायालय की ओर से पी.ओ. घोषित किया जा चुका है।

पुलिस टीम ने दबिश देकर सोमवार 1 जून को उसके भाई विकास को गिरफ्तार कर लिया। विकास के ऊपर अपने भाई धमेंद्र को सुरक्षित स्थान पर रखने व आर्थिक मदद पहुंचाने के आरोप है। मुलजिम को पनाह देने के आरोप में विकास को काबू किया गया, जिसे मंगलवार को कनीना कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया। बीती 1 जनवरी की सुबह गहरी धुंध के बीच किशोरी सुबह-सवेरे अपने पशुबाड़े में कार्य कर रही थी तो वहां पर धमेंद्र गुढ़ा वहां पहुंच वहां पहुंच गया था और उसे अकेली देख अश्लील हरकतें कर रेप का प्रयास किया। युवति ने आरोपी के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया जिससे उसके शारीर पर कई जगह चौटें आई थी।

उप नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में पीड़िता का मैडिकल परीक्षण करवाया गया। चिकित्सकों की रिपोर्ट एवं शिकायत के आधार पर  आरोपी व्यक्ति के खिलाफ घर में घुसकर अश्लील हरकतें कर रेप का प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया गया था। उसके बाद से आरोपी फरार चल रहा है। किशोरी के पिता संतलाल ने बताया कि आरोपी व्यक्ति फरार धमेंद्र आपराधिक  प्रवृत्ति का है जिसके खिलाफ पहले भी दिल्ली के मंदिर मार्ग थाना में केस दर्ज है। कनीना के थाना अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि आरोपी धमेंद्र को काबू करने के लिए प्रयास किए जा रहे है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।       

Edited By

Manisha rana