ग्रिल से टकराने के बाद पलटी कार, 2 गंभीर

6/17/2019 5:34:44 PM

बावल (रोहिल्ला): दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बावल के साबन ओवरब्रिज पर रविवार की दोपहर 2 बजे एक वरना कार ग्रिल से टकरा गई और स्पीड तेज होने के कारण कार पलटी खाते हुए अप्रोच रोड पर जा पहुंची। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार से उसमें सवार लोगों को कार की खिड़कियां व शीशे तोड़कर निकाला गया। गंभीर रूप से घायल कार सवारों को बावल के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां से उन्हें हायर सैंटर हेतु भेज दिया गया। गनीमत यह रही कि हादसे के दौरान कार में सेफ्टी गुब्बारा खुल गए जिससे कार सवारों की जान बच गई।

जानकारी अनुसार राजस्थान नंबर की एक वरना कार दिल्ली की ओर से आ रही थी। जब वह साबन चौक के निकट पहुंची तो सड़क पर पड़े कीचड़ के कारण कार असंतुलित हो गई और सड़क किनारे ग्रिल से टकरा गई। तेज गति होने के कारण चालक संतुलन खो बैठा और कार कई पलटियां खाते हुए अप्रोच रोड पर जा पहुंची। पलटी खाने पर कार पिचक गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को बावल के अस्पताल पहुंचाया। समाचार लिखे जाने तक उनकी पहचान नहीं हुई थी।

जांच अधिकारी ने बताया कि कार में 2 आधार कार्ड मिले हंै जिससे अनुमान लगाया जा रहा है घायलों के ही ये आधार कार्ड हैं। कार में राजस्थान के जयपुर निवासी जितेंद्र वर्मा व प्रेम चंद सैनी के आधार कार्ड मिले हैं। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के आने के बाद ही घायलों की पहचान की जाएगी। 

Shivam