नौकरी दिलवाने के बहाने दुष्कर्म का एक अारोपी गिरफ्तार

9/17/2018 11:01:15 AM

धारूहेड़ा(सुरेश): शहर में किराए पर रह रही बिहार निवासी एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में धारूहेड़ा सी.आई.ए. पुलिस ने कुतुबपुर निवासी जर्नादन को गिरफ्तार कर लिया है। 

जांचकर्ता सी.आइ.ए. प्रभारी अब्बास ने बताया कि पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है तथा हाल वह माडल टाऊन थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी में किराए के मकान में रहती है। 7 जून को वह काम खत्म कर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान यहां के बाईपास पर कर्नल रामसिंह चौक के नजदीक जनार्दन और उसके साथी ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसके घुटने पर चोट लगी और उसका मोबाइल फोन टूट गया। उसने जब शोर मचाया तो उन्होंने उसका मोबाइल फोन ठीक करवाने का आश्वासन दिया और फोन ठीक करवा कर घर पहुंचाने की बात कहते हुए मोबाइल रख लिया।

 अगले दिन वे उसका मोबाइल देने के लिए उसके घर पहुंच गए। 9 जून को वे उसको कम्पनी में लगवाने के बहाने साथ ले गए और हाईवे पर स्थित एक निजी सोसायटी के फ्लैट में उसके साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बना ली। उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करीब 2 माह तक दुष्कर्म किया। आखिरकार 15 सितम्बर को उसने हिम्मत दिखाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दी थी। एस.पी. राजेश दुग्गल ने पीड़िता की शिकायत पर तुरंत प्रभाव से संज्ञान लेते हुए महिला थाना मे विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। इस मामले में दूसरे आरोपी को दबोचने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है, उसे भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। जनार्दन को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

Deepak Paul