ट्राले में घुसी कार, पिता-पुत्र की मौत

6/25/2019 1:49:12 PM

रेवाड़ी  (वधवा): अजमेर स्थित दरगाह शरीफ के दर्शन कर बीती रात वापस दिल्ली लौट रहे एक परिवार पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनकी एक गाड़ी आगे चल रहे ट्राला में जा घुसी और हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 स्थित धारूहेड़ा के पास हुआ। हादसे में परिवार के अन्य लोग भी घायल हो गए हैं।

मौके पर पहुंची धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल और घायलों को ट्रामा सैंटर पहुंचाया। 
जानकारी अनुसार दिल्ली के करावल नगर निवासी 40 वर्षीय वकील अंसारी अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ 2 गाडिय़ों में सवार होकर अजमेर की दरगाह शरीफ में दर्शन करने गए थे। बीती रात्रि वे वापस दिल्ली लौट रहे थे। रात्रि के समय राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 स्थित धारूहेड़ा के पास उनकी इको गाड़ी तेज धमाके के साथ आगे चल रहे एक ट्राले में जा घुसी।

हादसा ट्राले के अचानक ब्रेक लेने से हुआ बताया जा रहा है जिसके चलते मौके पर चीख-पुकार मच गई। दूसरी गाड़ी में सवार परिवार के अन्य लोगों ने हादसे की सूचना एम्बुलैंस को दी। कुछ ही समय में आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। सूचना मिलने के उपरांत धारुहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को सरकारी एम्बुलैंस की सहायता से स्थानीय ट्रामा सैंटर में लाया गया। जहां 40 वर्षीय वकील अंसारी व उनका 6 वर्षीय पुत्र सनवर अंसारी की मौत हो गई। इको कार में सवार अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सोमवार को धारुहेड़ा थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

Isha