बैंक में बैग पर ब्लैड मारकर हजारों की नकदी उड़ा ले गया बच्चा चोर

2/10/2016 8:30:55 PM

रेवाड़ी (पवन कुमार वर्मा) : सरकूलर रोड स्थित पीएनबी बैंक में पैसे जमा करने पहुंची एक बुजुर्ग महिला के बैग पर ब्लैड मारकर एक बच्चे ने 30 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर उक्त चोर की तलाश शुरू कर दी है। 

सीसीटीवी कैमरे मे चोरी करते आप जिस बच्चे को देख रहे है उस से देख कर शायद कोई विश्वास नहीं करेगा कि यह बच्चा चोरी करने में इतना शातिर है। कैमरे मे कैद हुए लगभग 12 साल के बच्चे ने महिला के बैग को इतनी होशियारी से काटकर पैसे चुरा लिए कि उसे पता भी नहीं चला। आनंद नगर निवासी बुजुर्ग महिला पुष्पा देवी सरकूलर रोड स्थित पीएनबी बैंक में अपने खाते में 30 हजार रुपए जमा कराने पहुंची थी। नकदी एक बैग में थी। वह बैंक में ही फार्म भर रही थी। इसी दौरान वहां मौजूद एक बच्चे ने उसके बैग पर ब्लैड मारकर 30 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ली। महिला को चोरी घटना का तब पता चला जब उसने पैसे निकालने के लिए बैग मेंं हाथ डाला।

बैक मैनेजर का कहना है कि बच्चा चोर ने महिला को टार्गेट बनाया हुआ था। वह काफी देर तक उसके इर्द गिर्द ही घूम रहा था। इसके बाद मौका पाकर उसने वारदात को अंजाम दिया। बैंक सुरक्षाकर्मी हर संदिग्ध पर नजर रखता है,लेकिन यह बच्चा था इसलिए किसी की नजर उस पर नहीं गई। पुलिस ने इस मामले को दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे मे लेकर चोर बच्चे की तलाश जा रही है।